Delbar Arya और Rajniesh Duggal का गाना Rabba का टीज़र हुआ रिलीज़

डेलबार आर्य और रजनीश दुग्गल के नवीनतम गीत "रब्बा" के टीज़र के आते ही प्रत्याशा बढ़ गई है, जो एक ऐसी धुन का वादा करता है जो आपको रोमांचित कर देगी और आपको प्यार के सार में डुबो देगी. 

New Update
Delbar Arya and Rajniesh Duggal New Song Rabba Teaser Gets Released

डेलबार आर्य और रजनीश दुग्गल के नवीनतम गीत "रब्बा" के टीज़र के आते ही प्रत्याशा बढ़ गई है, जो एक ऐसी धुन का वादा करता है जो आपको रोमांचित कर देगी और आपको प्यार के सार में डुबो देगी. लुभावनी पृष्ठभूमि पर फिल्माया गया यह टीज़र एक रोमांटिक कहानी की झलक पेश करता है जो दुनिया भर के दिलों को लुभाने के लिए तैयार है. यह गाना 22 फरवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है.

p

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए और गाने के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए डेलबार कहती हैं,

"मेरा किरदार बहुत भावुक किरदार है. बाहर से, वह खुद को बहुत मजबूत और स्वार्थी दिखाती है लेकिन वास्तव में, वह एक बहुत ही देखभाल करने वाली व्यक्ति है और किसी और की खुशी के लिए चुपचाप खुद को बलिदान कर देती है. यह एक प्रेम कहानी है... किसी भी रिश्ते में विश्वास और विश्वास बहुत महत्वपूर्ण है."

yhtfr

अपने गीत रब्बा और अपने अनुभव के बारे में अधिक बात करते हुए डेलबार कहती हैं,

"जब किसी रिश्ते में अपेक्षाओं की बात आती है तो यह बहुत पतली रेखा है. मेरा मानना है कि यह किरदार यह संदेश देने की कोशिश करता है कि चाहे आप किसी भी परिस्थिति में हों, आपको सब कुछ अकेले नहीं करना है. सिर्फ इसलिए अपना बलिदान न दें कि दूसरे व्यक्ति को अच्छा या खुश महसूस हो. यदि आप ऐसी स्थिति में हैं जहां आपको सहायता की आवश्यकता है तो पूछें और स्वयं को पहले स्थान पर रखें! यह लेबल के साथ काम करने का मेरा पहला मौका था और वे बहुत देखभाल करने वाले और अच्छे थे."

जैसा कि प्रशंसक बेसब्री से "रब्बा" की पूर्ण रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, टीज़र एक आकर्षक पूर्वावलोकन के रूप में कार्य करता है, जो आने वाले समय का स्वाद पेश करता है. इस गाने को स्वरत चक्रवर्ती ने गाया है और इसका निर्देशन सुमन गुहा ने किया है. यह गाना ट्रेस मॉन्स्ट्रुओ के आधिकारिक यूट्यूब हैंडल पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

देखते रहिए क्योंकि डेलबर आर्य और रजनीश दुग्गल 22 फरवरी को "रब्बा" का पूरा जादू पेश करेंगे, जो एक संगीत अनुभव का वादा करता है जो आपको मंत्रमुग्ध कर देगा और प्यार के शाश्वत सार में डूब जाएगा.

Tags : Rabba | new song Rabba | Delbar Arya | Rajniesh Duggall

Read More-

Ameen Sayani: रेडियो की आवाज रहे अमीन सयानी का हार्ट अटैक से हुआ निधन

ज्ञानपीठ अवॉर्ड मिलने पर गुलज़ार साहब ने फैंस को कहा शुक्रिया

शाहरुख-बॉबी देओल को मिला दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड, नीचे देखे पूरी लिस्ट

अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

Latest Stories