अजय देवगन की फिल्म शैतान से सामने आया R Madhavan का फर्स्ट लुक

अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘शैतान’में आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बीच आज 20 फरवरी 2024 को फिल्म ‘शैतान’से आर माधवन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका हैं. जिसमें काफी खतरनाक किरदार में नजर आ रही हैं. 

New Update
R Madhavan

R Madhavan

ताजा खबर: R Madhavan First Look Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) को लेकर सुर्खियों में हैं. अजय देवगन की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘शैतान’में आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म को लेकर नए- नए अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बीच आज 20 फरवरी 2024 को फिल्म ‘शैतान’से आर माधवन का फर्स्ट लुक सामने आ चुका हैं. जिसमें काफी खतरनाक किरदार में नजर आ रही हैं. 

खूखांर किरदार में नजर आए आर माधवन

आपको बता दें कि फिल्म 'शैतान' में आर माधवन का लुक मंगलवार 20 फरवरी को सोशल मीडिया पर सामने आया. नए पोस्टर में आर माधवन को डरावनी नीली आंखों और परेशान करने वाली मुस्कान के साथ देखा जा सकता है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, "इस शैतान की बुरी नज़र से बचना". कुछ ही देर में ये पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

शैतान से परिवार को बचाते दिखेंगे अजय देवगन

फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था. इसकी शुरुआत आर माधवन के वॉयसओवर के साथ होती है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बेहरी है, पर सुनते सब मेरी है. काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं. तन्दर से ले कर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ (9) लोक का. ज़हर भी मैं, दावा भी मैं. चुप चाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं. मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं. बनता, बिगड़ता, समेट ता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता. एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना”.

8 मार्च को रिलीज होगी 'शैतान'

'शैतान' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म के निर्देशन की कमान विकास बहल ने संभाली है. उन्होंने द्वारा ही फिल्म की कहानी भी लिखी गई है. इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा के बैनर तले किया गया है.

Read More-

टीवी एक्टर Rituraj Singh का कार्डियक अरेस्ट से हुआ निधन

5 साल की डेटिंग के बाद मार्च में शादी करेंगे पुलकित और कृति खरबंदा

Varun Dhawan-नताशा दलाल के घर गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी

'वेद' के बाद अब 'राजा शिवाजी' का निर्देशन करेंगे Riteish Deshmukh

Latest Stories