पंजाबी सिनेमा के बाद Delbar Arya ने बॉलीवुड पर ध्यान केंद्रित किया

डेलबार आर्य अपनी बहुमुखी प्रतिभा और शानदार उपस्थिति से मनोरंजन उद्योग में लहरें बना रही हैं. फिल्म पीआर, तू होवेन मैं होवन और काबिल, डाउनटाउन और रब्बा जैसे लोकप्रिय संगीत वीडियो में अपने काम के लिए प्रशंसा अर्जित करने के बाद...

New Update
gg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

डेलबार आर्य अपनी बहुमुखी प्रतिभा और शानदार उपस्थिति से मनोरंजन उद्योग में लहरें बना रही हैं. फिल्म पीआर, तू होवेन मैं होवन और काबिल, डाउनटाउन और रब्बा जैसे लोकप्रिय संगीत वीडियो में अपने काम के लिए प्रशंसा अर्जित करने के बाद, डेलबार अब अपनी अगली फिल्म दमदा के लिए तैयार हो रही है. इसके साथ ही, वह मशहूर गायिका सिंग्गा के साथ उनके आगामी म्यूजिक वीडियो शैडो 2 के लिए भी काम कर रही हैं.

Delbar Arya 7.jpg

अपनी बढ़ती लोकप्रियता और सफलता के बावजूद,

डेलबार आर्य को अपनी करियर यात्रा में चुनौतियों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में और बड़े पैमाने पर काम करने की तीव्र इच्छा व्यक्त की है. हालाँकि, उन्हें लगता है कि उन्हें अक्सर पंजाबी अभिनेत्री के रूप में वर्गीकृत किया जाता है, जिससे बॉलीवुड में उनके अवसर सीमित हो जाते हैं. उनकी स्पष्ट प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा के बावजूद, यह टाइपकास्टिंग उनके लिए एक महत्वपूर्ण बाधा रही है.

Delbar Arya 11.jpg

उद्योग की गतिशीलता के संबंध में, डेलबार आर्य ने अपनी राय इस प्रकार व्यक्त की: "दर्शकों के लिए यह सोचना आसान है कि अगर आप पंजाबी इंडस्ट्री में अच्छा कर रहे हैं तो आपको कहीं और आसानी से काम मिल सकता है. इसके अलावा, पंजाबी फिल्मों या बॉलीवुड में मुख्य महिला भूमिका पाना काफी कठिन है. पंजाबी फिल्मों की तरह, हमें उचित शब्दों और स्वरों का उपयोग करना होगा, और हमें भाषा पर उचित नियंत्रण रखना होगा लेकिन बॉलीवुड काम करने के लिए किरदारों की एक विस्तृत श्रृंखला देता है, साथ ही विभिन्न किरदारों के अलग-अलग दृष्टिकोण भी तलाशता हूं और मैं बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए उत्सुक हूं."

Delbar Arya 9.jpg

वह बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग करने की इच्छा रखती हैं और फिल्म के प्रति उनका उत्साह स्पष्ट है. डेलबार ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने जीवनकाल में कम से कम एक बार शाहरुख खान, रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलेगा." बॉलीवुड में प्रसिद्ध होने की इच्छा के बावजूद, वह अभी भी अपने करियर में योगदान के लिए पंजाबी उद्योग की सराहना करती हैं. उन्होंने कहा, "लेकिन मैं पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी जड़ें भी नहीं छोड़ना चाहूंगी क्योंकि इसने मुझे वह सब कुछ दिया है जो आज मेरे पास है."

Delbar Arya 8.jpg

डेलबार आर्य की यात्रा उनके समर्पण और महत्वाकांक्षा का प्रमाण है. चूंकि वह पंजाबी और बॉलीवुड दोनों उद्योगों में चुनौतियों और अवसरों का सामना करना जारी रखती है, इसलिए उनके प्रशंसक उनकी भविष्य की परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अपनी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प के साथ, इसमें कोई संदेह नहीं है कि डेलबार आर्य भारतीय सिनेमा में चमकती रहेंगी और नई ऊंचाइयां हासिल करती रहेंगी.

Read More:

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

Latest Stories