डेमी मूर हुई हैरान पूर्व पति ब्रूस विलिस उन्हें पहचानने में असफल रहे

प्रसिद्ध हॉलीवुड पुरस्कार विजेता स्टार अभिनेत्री डेमी मूर (60 वर्ष) ने समाचार और सोशल मीडिया में साझा किया है कि उन्हें हाल ही में दर्दनाक हृदय-विदारक क्षणों का अनुभव हुआ, जब उनके पूर्व पति अमेरिकी सेवानिवृत्त स्टार अभिनेता ब्रूस विलिस (68 वर्ष)

New Update
Demi Moore shocked Why has ex husband Bruce Willis failed to recognize her

प्रसिद्ध हॉलीवुड पुरस्कार विजेता स्टार अभिनेत्री डेमी मूर (60 वर्ष) ने समाचार और सोशल मीडिया में साझा किया है कि उन्हें हाल ही में दर्दनाक हृदय-विदारक क्षणों का अनुभव हुआ, जब उनके पूर्व पति अमेरिकी सेवानिवृत्त स्टार अभिनेता ब्रूस विलिस (68 वर्ष) उन्हें पहचानने में विफल रहे. जब वह इटली में अपनी छुट्टियों से व्यक्तिगत रूप से उनसे मिलने आई थी.

Demi Moore

Demi Moore

प्रशंसित अभिनेत्री डेमी, जो कई फिल्मों में अपने यथार्थवादी रोने के दृश्यों के लिए जानी जाती हैं) ने कहा कि यह बहुत चौंकाने वाला और उन्हें महसूस करना कठिन था जब ब्रूस उन्हें पहचानने में असफल रहे. ऐसा इसलिए है क्योंकि उसने कहा कि ब्रूस वही आदमी (पूर्व पति) है जिसके साथ वह तेरह साल तक शादीशुदा रही और उनकी तीन बेटियों को जन्म दिया. 

Bruce Willis with ex-wife actress Demi Moore in the past

Bruce Willis with ex-wife actress Demi Moore in the past

जब वह इटली में थी, तो भावुक डेमी ने कहा कि वह अपने तीन बच्चों और ब्रूस की वर्तमान पत्नी एम्मा हेमिंग विलिस (45 वर्ष) के संपर्क में रही, जो एक लोकप्रिय ब्रिटिश-अमेरिकी स्टार-मॉडल हैं. व्यथित डेमी ने यह भी साझा किया कि उसे इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि ब्रूस की अपक्षयी मानसिक बीमारी (मनोभ्रंश?) इतनी बढ़ गई है कि उसकी पिछली याददाश्त लगातार ख़त्म होती जा रही है.

Bruce Willis with current wife star model Emma Heming

Bruce Willis with current wife star model Emma Heming

दिलचस्प और पेचीदा बात यह है कि जबकि सुंदर मर्दाना ब्रूस अपनी आकर्षक पूर्व पत्नी डेमी को नहीं पहचान सकता, सौभाग्य से, वह अभी भी अपनी वर्तमान खूबसूरत तेजस्वी पत्नी एम्मा हेमिंग-विलिस और अपने बच्चों को पहचान सकता है.

Bruce Willis

Bruce Willis

Read More

झलक दिखला जा 11 के लिए विवेक अग्निहोत्री ने मनीषा रानी को चीयर किया 

फाइटर के बाद यामी गौतम की Article 370 सभी गल्फ कंट्री में हुई बैन

संजय लीला भंसाली ने देवदास को कान्स मे स्टैंडिंग ओवेशन मिलने की बात की

सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

Latest Stories