सनी देओल स्टारर फिल्म लाहौर 1947 में अली फज़ल भी आएंगे नजर

ताजा खबर - आमिर खान, राजकुमार संतोषी और सनी देओल इस ऐतिहासिक ड्रामा के लिए पहली बार एक साथ आएंगे, जिसमें सह-कलाकार प्रीति जिंटा भी शामिल होंगी.

New Update
Ali Fazal

ताजा खबर : राजकुमार संतोषी ने अपनी अगली निर्देशित फिल्म, लाहौर 1947 की घोषणा की, जो टीम के कारण सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गई, जिसमें मुख्य एक्टर के रूप में सनी देओल और निर्माता के रूप में आमिर खान भी शामिल हैं. यह देखते हुए कि यह तिकड़ी पहली बार एक साथ आ रही है, फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा है. इसके अलावा, प्रत्याशा को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने प्रीति जिंटा और अभिमन्यु सिंह की भी घोषणा की, अब एक नया नाम जोड़ा जा रहा है जो किसी और का नहीं बल्कि अली फज़ल का है.

अली फज़ल निभाएंगे ये भूमिका

Exclusive: Ali Fazal To Star In Sunny Deol's 'Lahore 1947'

इस जुड़ाव के साथ, लाहौर 1947 के कलाकारों ने और भी उत्साह बढ़ा दिया है. हालाँकि अली फज़ल द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन सुनने में आया है कि वह फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आए हैं. पाठकों और अभिनेता के प्रशंसकों को पता होगा कि अली न केवल बॉलीवुड में एक लोकप्रिय नाम हैं, बल्कि एक्टर के नाम कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी हैं. लेकिन ब्लॉकबस्टर शो 'मिर्जापुर' सीजन 1 और 2 में गुड्डु भैया के रूप में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, और सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे में जफर भाई के रूप में भी, प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक्टर उनके लिए और क्या नया लाने वाले है. 

सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में एक और नई एंट्री, 'मिर्जापुर' के गुड्डु  पंडित का दिखेगा स्वैग - India TV Hindi

इस आगामी उद्यम के कलाकारों की बात करें तो, पिछले हफ्ते भी निर्माताओं द्वारा एक दिलचस्प खबर का खुलासा किया गया था जिसमें अभिमन्यु सिंह, जो सूर्यवंशी, ढोल, गोलियों की रासलीला राम-लीला, किसी की भाई किसी की जान का हिस्सा रहे हैं. कहा जाता है कि अन्य लोग प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए शामिल हुए थे. इस समूह के अलावा, जिस चीज ने प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है वह है बड़े पर्दे पर सनी और प्रीति का पुनर्मिलन जो पांच साल से अधिक समय के बाद हो रहा है. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि सनी के बड़े बेटे करण देओल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.
लाहौर 1947 के साथ आमिर खान, आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत निर्माता के रूप में कार्यभार संभालेंगे लेकिन कलाकारों का हिस्सा नहीं होंगे.

Latest Stories