NTR Jr के बर्थडे ईव पर रिलीज होगा Devara Part 1 का फर्स्ट सिंगल

इस साल सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत 'देवरा: पार्ट 1' दर्शकों को इस महान रचना की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. तमाम प्रत्याशा के बाद, एनटीआर जूनियर अपने जन्मदिन...

New Update
Devara Part 1 First Single to Unveil on Man of Masses NTR Jr Birthday Eve On 19th May
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस साल सिनेमाघरों में तहलका मचाने के लिए तैयार, मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर अभिनीत 'देवरा: पार्ट 1' दर्शकों को इस महान रचना की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. तमाम प्रत्याशा के बाद, एनटीआर जूनियर अपने जन्मदिन, 20 मई को अपने लाखों प्रशंसकों को बेहतरीन रिटर्न गिफ्ट देने के लिए तैयार हैं. पहले एकल रिलीज के बारे में सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माताओं द्वारा हालिया टीज़र के बाद, अब यह पुष्टि हो गई है कि इस मास एक्शन एंटरटेनर का पहला एकल 19 मई को एनटीआर जूनियर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर रिलीज़ होगा.

फिल्म के पोस्टर के साथ सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा करते हुए, टीम 'देवरा' ने खुलासा किया कि यह गाना संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा बनाया गया है और लिखा है,

"प्रचंड तूफ़ान के लिए पूरी तैयारी, DevaraFirstSingle ~ #FearSong पागलपन की सुनामी लाएगा जो 19 मई को हर तट पर फैल जाएगी एक @anirudhofficial म्यूजिकल"

इस बड़ी घोषणा से मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर के प्रशंसकों के बीच बड़े पैमाने पर जश्न का माहौल है, जो हर साल उनके जन्मदिन को एक त्योहार की तरह मनाते हैं. फर्स्ट ग्लिम्पसे बीजीएम गीत 'ऑल हेल द टाइगर' के साथ इंटरनेट पर जीत हासिल करने के बाद, पहले एकल के लिए उम्मीदें अब तक के उच्चतम स्तर पर हैं. अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा निर्मित, बीजीएम गीत को फिल्म में शानदार दृश्य अनुभव को बढ़ाने का श्रेय दिया जाता है.

y

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, 'देवारा' दो भागों में प्रदर्शित होगी. यह महान रचना युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित और नंदामुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत की गई है. सैफ अली खान और जान्हवी कपूर की मुख्य भूमिकाओं वाली पैन-इंडिया फिल्म, 'देवरा: पार्ट 1' दशहरा सप्ताहांत यानी 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, बॉक्सर के लुक में दिखे कार्तिक आर्यन

अपने शो पर पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने के लिए शेखर सुमन ने दिया रिएक्शन

Sunny Kaushal ने भाई Vicky Kaushal के जन्मदिन पर जमकर लुटाया प्यार

जेल से बचने के लिए ड्रामा कर रही है राखी, एक्स हसबैंड ने किया दावा

Latest Stories