दिव्या खोसला ने कहा SAVI की कहानी है सती सावित्री की कथा से प्रेरित

अभिनेत्री दिव्या खोसला सावी के रूप में बहुत प्रभावशाली हैं. अभिनय देव द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक साधारण खुशहाल गृहिणी की कहानी दिखाती है, जिसका जीवन तब बदसूरत हो जाता है जब उसका पति गिरफ्तार हो जाता है...

New Update
dtg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अभिनेत्री दिव्या खोसला सावी के रूप में बहुत प्रभावशाली हैं. अभिनय देव द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक साधारण खुशहाल गृहिणी की कहानी दिखाती है, जिसका जीवन तब बदसूरत हो जाता है जब उसका पति गिरफ्तार हो जाता है. बाद में सवि अपने कमजोर रुख को छोड़कर अपने पति को वापस पाने के लिए उग्र अवतार ले रही है.

t

g

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दिव्या खोसला ने खुलासा किया कि यह कहानी सती सावित्री की पौराणिक लोककथा से काफी मिलती-जुलती है, जहां सावित्री अपने पति सत्यवान की आत्मा को यमराज से वापस जीत लेती है.

u

u

उसी के बारे में बात करते हुए दिव्या कहती हैं,

"बचपन में मेरी मां मुझे सती-सावित्री की कहानी सुनाती थीं, जहां सावित्री यमराज से लड़कर अपने पति सत्यवान को वापस जीवित कर देती है. वह कहानी साहस और दृढ़ संकल्प के बारे में है. एक औरत प्यार के लिए पूरी कायनात से लड़ सकती है. मुझे यह कहते हुए बहुत गर्व हो रहा है कि हमारी कहानी सावी एक आधुनिक संस्करण है, हम भारतीय दर्शकों को सावित्री की कहानी दिखा रहे हैं. हर महिला इस कहानी से जुड़ाव महसूस करेगी.

अभिनय देव की फिल्म सावी का निर्माण विशेष फिल्म्स और टी-सीरीज़ के बैनर तले मुकेश भट्ट, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा किया गया है. शिव चानना और साक्षी भट्ट सह-निर्माता के रूप में शामिल हुए हैं. हालाँकि, यह फिल्म एक थ्रिलर प्रतीत होती है, यह जानने के लिए कि 31 मई, 2024 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में एक साधारण गृहिणी के जेल जाने के पीछे की कहानी क्या है.

gft

"SAVI" Movie Official Trailer Launch 

u

SAVI TRAILER:

Read More:

Maidaan: इस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'मैदान'

जब पिता Shah Rukh Khan की इस चीज से बेटी Suhana Khan को होती थी चिढ़

Rohit Saraf ने 'Ishq Vishk Rebound' को लेकर किया अहम् खुलासा

रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

Latest Stories