रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने शादी के 3 महीने पूरे होने का मनाया जश्न

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इस साल 21 फरवरी  2024 को गोवा में एक शानदार शादी की. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को तीन महीने पूरे हुए हैं. इस खास मौके पर कपल ने अपनी शादी के तीन महीने पूरे होने का जश्न मनाया.

New Update
Rakul Preet singh and Jackky Bhagnani

Rakul Preet singh and Jackky Bhagnani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने इस साल 21 फरवरी  2024 को गोवा में एक शानदार शादी की. फिलहाल कपल अपनी मैरिड लाइफ का आनंद उठा रहा हैं. यहीं नहीं हाल ही में रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को तीन महीने पूरे हुए हैं. इस खास मौके पर कपल ने अपनी शादी के तीन महीने पूरे होने का जश्न मनाया.

जैकी भगनानी ने रकुल प्रीत को लेकर कही ये बात

आपको बता दें जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पत्नी रकुल प्रीत सिंह के साथ एक मनमोहक सेल्फी शेयर की. उन्होंने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, "तीन महीने बीत गए, और ऐसा लग रहा है जैसे कल ही हमने साथ में यह सफर शुरू किया था. जब आप अपने प्रियजन के साथ होते हैं तो समय उड़ जाता है".

रकुल प्रीत सिंह ने दी मुबारकबाद

बाद में, रकुल प्रीत सिंह ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी  शेयर करते हुए लिखा, "यार तुमने मुझे फिर से हरा दिया. 3 महीने मुबारक हो मेरे प्यार. हमेशा के लिए यहीं है".

मैरिड लाइफ को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने किया खुलासा

रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ वैवाहिक जीवन पर अंतर्दृष्टि साझा की |  - टाइम्स ऑफ इंडिया

इससे पहले एक इंटरव्यू में, रकुल प्रीत सिंह ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, "जब हम पहली बार डेटिंग कर रहे थे. तीन साल पहले हमने तभी इस बारे में बात की थी. मैं खुश हूं, तुम खुश हो, हम दोनों में से कोई भी किसी कमी को भरने की कोशिश नहीं कर रहा है. हम व्यक्तिगत रूप से पूर्ण हैं, साथ में हम बस खुश हैं. यदि आप वास्तव में इसका पालन करते हैं. मुझे उसे दिन में 15 बार कॉल करने की ज़रूरत नहीं है 'मैं बोर हो रही हूं, तुम कैसे हो' मुझे यह पता लगाना है कि मुझे अपने जीवन में क्या करना है, उसके लिए भी यही है."

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani

Read More:

Welcome 3 से बाहर हुए Sanjay Dutt, एक्टर ने इस वजह से छोड़ी फिल्म

मोहनलाल ने अपने बर्थडे पर शेयर किया फिल्म L2: Empuraan का फर्स्ट लुक

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का टीजर आउट

Shekhar Suman ने राजनीतिक करियर को लेकर बड़ा अपडेट दिया

Latest Stories