Divyanka Tripathi Dahiya ने गर्मियों में अपने स्किनकेयर का खुलासा किया

बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को न केवल उनके असाधारण अभिनय कौशल और सुरीली आवाज के लिए बल्कि उनकी चमकदार सुंदरता और बेदाग त्वचा के लिए भी पसंद किया जाता है...

New Update
Divyanka Tripathi Dahiya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बेहतरीन अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया को न केवल उनके असाधारण अभिनय कौशल और सुरीली आवाज के लिए बल्कि उनकी चमकदार सुंदरता और बेदाग त्वचा के लिए भी पसंद किया जाता है. हाल ही में, उनके करीबी दोस्त विपुल रॉय द्वारा स्थापित एक स्किनकेयर उद्यम, जंगल एलीमेंट्स के लॉन्च पर, दिव्यंका ने अपनी त्वचा देखभाल व्यवस्था का अनावरण किया, जिसमें चमकदार और स्वस्थ त्वचा बनाए रखने के उनके रहस्यों की एक झलक पेश की गई.

अपनी ग्रीष्मकालीन त्वचा देखभाल दिनचर्या के बारे में बात करते हुए दिव्यांका ने कहा,

yu

"जब मैं कैमरे के सामने नहीं होती तो साफ-सफाई और कम से कम मेकअप को प्राथमिकता देती हूं. अगर मैं कैमरे का सामना नहीं कर रही हूं, तो मैं मेकअप से बचती हूं और सिर्फ मस्कारा और लिपस्टिक का इस्तेमाल करती हूं. मैं बस इतना ही उपयोग करता हूं ताकि मेरी त्वचा सांस ले सके. घर पर, मेरी दिनचर्या में फेस वॉश, मॉइस्चराइज़र और सनस्क्रीन शामिल है, कभी-कभी अतिरिक्त जलयोजन के लिए सीरम भी शामिल होता है. हालाँकि, मेरे लिए सरलता ही कुंजी है, आमतौर पर मैं केवल फेसवॉश और मॉइस्चराइज़र को आवश्यक चीज़ों के रूप में चुनती हूँ."

जब दिव्यंका से उनके युवा दिनों में त्वचा की देखभाल की दिनचर्या के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साझा किया,

yt

"एक साधारण मध्यवर्गीय पृष्ठभूमि से आने के कारण, मैं स्थानीय दुकानों में आसानी से उपलब्ध त्वचा देखभाल क्रीम का उपयोग करके बड़ा हुआ हूं. मेरी संवेदनशील त्वचा को देखते हुए, प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं के डर से, मैं शुरुआती दिनों में नए उत्पादों को आज़माने में सतर्क रहती थी. इसलिए, मैं मुख्य रूप से पैकेज्ड उत्पादों पर निर्भर था. मैं आज ऐसे विकल्पों की उपलब्धता के लिए आभारी हूं."

मनोरंजन उद्योग में विपुल रॉय और दिव्यांका को करीबी दोस्तों के रूप में देखा जाता है, और अभिनेत्री अपने दोस्त के नवीनतम उद्यम को लेकर रोमांचित है.

विपुल रॉय की जंगल एलिमेंट्स के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए दिव्यांका ने कहा, 

h

"विपुल मेरा बहुत घनिष्ठ मित्र है; हम बचपन के दोस्त हैं. हमने वर्षों पहले एक साथ अपना करियर शुरू किया था, और मुझे उस पर बहुत गर्व है क्योंकि वह हर गुजरते दिन के साथ विकसित होता है और अब जंगल एलीमेंट्स के साथ एक उद्यमी बन गया है. मुझे न केवल नाम बल्कि थीम भी पसंद है, क्योंकि इसमें आयुर्वेदिक उत्पादों का उपयोग किया गया है, जिसे उन्होंने खुद तैयार किया है. वह इसके प्रति बहुत भावुक है; जिस तरह से उन्होंने मुझे प्रक्रियाएं समझाईं उससे यह स्पष्ट हो गया कि उन्होंने इसमें अपना दिल और आत्मा लगा दी है. जब आप कोई काम दिल से करते हैं, तो स्वचालित रूप से आपकी भावनाएँ उससे जुड़ जाती हैं, और जब लोग इसका उपयोग करेंगे तो उन्हें इसका एहसास होगा. कहीं न कहीं ऊर्जा पार हो जाती है, और मुझे उसे हर दिन बढ़ते हुए देखकर बहुत गर्व होता है. मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया और अब मैं इसका उपयोग करूंगा."

Divyanka Tripathi Dahiya

काम के मोर्चे पर, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने हाल ही में श्रृंखला 'अदृश्यम' में एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभाई, जहां उन्होंने मुख्य भूमिका में एजाज खान के साथ अभिनय किया. वह "ये है मोहब्बतें," "बनूं मैं तेरी दुल्हन," "मिसेज एंड मिस्टर अल्लाहबादवाले," "खतरों के खिलाड़ी," "नच बलिए" और अन्य शो में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं.

Read More:

राजकुमार राव स्टारर Mr & Mrs Mahi का फर्स्ट सॉन्ग Dekhha Tenu आउट

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कॉमेडी का तड़का लगाएंगे एड शीरन!

Rakhi Sawant की अचानक बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में हुई एडमिट

जितेंद्र कुमार कॉमेडी स्टारर सीरीज Panchayat Season 3 का ट्रेलर आउट

Latest Stories