कलर्स के शो 'लक्ष्मी नारायण' में ब्रह्मांड की आदर्श जोड़ी का आनंद ले

प्रत्येक पति और पत्नी एक-दूसरे के अस्तित्व और ऊर्जा के पूरक होते हैं। वे मिलकर जिस दुनिया का निर्माण करते हैं, उसके पैमाने को सामंजस्यपूर्ण रूप से संतुलित करते हैं। इसकी शुरुआत दिव्य जोड़े देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु के साथ हुई,

New Update
ytrh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

प्रत्येक पति और पत्नी एक-दूसरे के अस्तित्व और ऊर्जा के पूरक होते हैं। वे मिलकर जिस दुनिया का निर्माण करते हैं, उसके पैमाने को सामंजस्यपूर्ण रूप से संतुलित करते हैं। इसकी शुरुआत दिव्य जोड़े देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु के साथ हुई, जो सहस्राब्दियों से पति-पत्नी के बीच सही तालमेल का प्रतीक हैं। 'शिवशक्ति-तप त्याग तांडव' की सफलता से उत्साहित कलर्स 'लक्ष्मी नारायण' के साथ ब्रह्मांड की आदर्श जोड़ी देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु की महाकाव्य गाथा दिखाने के लिए तैयार है। इस दृढ़ विश्वास के साथ कि "हर घर में हैं लक्ष्मी नारायण", यह पौराणिक गाथा दर्शकों को सुख, सामर्थ्य और संतुलन के भंडार को खोलने की कुंजी देने का वादा करती है और उन्हें अपने घर में प्रचुरता का स्वागत करने के लिए प्रेरित करती है। नारायण और लक्ष्मी की भूमिकाओं में क्रमशः श्रीकांत द्विवेदी और शिव्या पठानिया अभिनीत, और सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'लक्ष्मी नारायण' का प्रीमियर 22 अप्रैल को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

jhky

वायकॉम18 के जनरल एंटरटेनमेंट के प्रेसिडेंट आलोक जैन ने कहा,

''शिव शक्ति - तप त्याग तांडव' के सफलता के बाद, जो देशभर के दर्शकों में गहराई से गूंज रही है, हम अपनी नवीनतम पेशकश 'लक्ष्मी नारायण' पेश करने को लेकर उत्साहित हैं। पौराणिक शो हमारी संस्कृति में विशेष स्थान रखते हैं, जो परिवारों को एकजुट करने वाली शक्ति के रूप में कार्य करते हैं। यह एक ऐसी गाथा है जो देवताओं 'लक्ष्मी' और 'नारायण' की आदर्श जोड़ी का जश्न मनाती है। अपने शो के माध्यम से हमारा लक्ष्य इस दिव्य जोड़े की कम-ज्ञात कहानियों को उजागर करना है, और हमें उम्मीद है कि यह शो अनुकूलता, विश्वास, आपसी सम्मान और एक साथ चुनौतियों का सामना करने पर मूल्यवान जीवन सबक देगा।"

yu

स्वस्तिक प्रोडक्शंस के संस्थापक और चीफ क्रिएटिव सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने कहा,

"ऐसा कहा जाता है कि हर महान व्यक्ति के पीछे दैवीय कृपा वाली एक महिला होती है। ब्रह्मांड के अंतिम सत्यों में से एक यह है कि यह लक्ष्मी की उपस्थिति है जो साधारण मनुष्य को नारायण के कद तक बढ़ा देती है। शिव शक्ति - ताप त्याग तांडव के लिए जबरदस्त प्यार के बाद, स्वस्तिक प्रोडक्शंस को लक्ष्मी नारायण के साथ अपने पौराणिक ब्रह्मांड को मजबूत करने पर गर्व है। दिव्य जोड़े की शाश्वत गाथा दर्शाती है कि धार्मिकता और प्रचुरता की खोज में क्या शामिल है। जनता द्वारा पूजनीय आदर्श जोड़े की महिमा का जश्न मनाने और टेलीविजन उद्योग में पौराणिक शैली को मजबूत करने के लिए कलर्स के साथ एक बार फिर हाथ मिलाना रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक है।"

yut

'लक्ष्मी नारायण' का प्रीमियर 22 अप्रैल को होगा और हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

Read More:

सीमा पार पहुंची एक्ट्रेस मुमताज़, Fawad Khan और Ghulam Ali से मुलाक़ात

12वीं फेल सेट पर 100 रुपए के लिए विक्रम और मेधा में क्यों होती थी होड़

आलिया नहीं रणबीर के लिए इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती थी करिश्मा

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

Latest Stories