Madgaon Express ने अपने दूसरे गाने 'Raaton Ke Nazaare' को किया रिलीज

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर   एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ दर्शकों को हंसी से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है, फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम मुख्य भूमिका में हैं.

New Update
फ्रेस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर   एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ दर्शकों को हंसी से भरी सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है, फिल्म में दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कदम मुख्य भूमिका में हैं. हंगामेदार ट्रेलर और पहला शानदार म्यूजिक ट्रैक, बेबी ब्रिंग इट ऑन की सफलता के बाद, निर्माताओं ने अब फुट-टैपिंग नंबर 'रातों के नज़ारे' का अनावरण किया है, जो निश्चित रूप से आपको जोश से भर देगा और आपको अपने दोस्तों के साथ गोवा की यात्रा करने जैसा महसूस कराएगा.  

तरु

grt

'रातों के नज़ारे' एक कॉमेडी मनोरंजन के इस रोलरकोस्टर में एक संगीतमय मोड़ जोड़ता है, जो आगामी फिल्म के उत्साह को बढ़ाता है. शारिब और तोशी द्वारा रचित, रातों के नज़ारे में बेनी दयाल और शारिब की मधुर आवाज़ें प्रदर्शित होती हैं.  कलीम शेख के काव्यात्मक गीत एक सुंदर कहानी कहने का पहलू जोड़ते हैं, और विजय गांगुली द्वारा कोरियोग्राफ की गई मनमोहक डांस  दर्शकों के लिए एक उत्साहपूर्ण अनुभव पैदा करने के लिए तैयार हैं.

 टैगलाइन "बचपन के सपने...लग गए अपने," "मडगांव एक्सप्रेस" बचपन के सपनों की पुरानी यादों वाली यात्रा का वादा करती है.  कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags : Raaton Ke Nazaare | Madgaon Express | Second Song Raaton Ke Nazaare

Read More:

Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Ajay Devgn- आर माधवन ने अपनी शैतानी शक्तियों से चलाया दर्शकों पर जादू

इस कारण Kunal Kemmu को आया Madgaon Express बनाने का विचार, जाने वजह

Latest Stories