Randeep Hooda स्टारर तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर हुआ रिलीज

ताजा खबर: रणदीप हुड्डा बहुत जल्द फिल्म तेरा क्या होगा लवली में नजर आएंगे. वहीं मेकर्स ने फिल्म  तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर जारी कर दिया हैं जिसमें रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज समाज के काले सच से पर्दा उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

New Update
Tera Kya Hoga Lovely

Randeep Hooda

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Tera Kya Hoga Lovely Trailer: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) लगातार अपनी फिल्मों की  जह से चर्चा में बने रहते हैं. वहीं अब एक्टर बहुत जल्द फिल्म तेरा क्या होगा लवली (Tera Kya Hoga Lovely) में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. यही नहीं मेकर्स ने अब फिल्म  तेरा क्या होगा लवली का ट्रेलर जारी कर दिया हैं जिसमें रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) समाज के काले सच से पर्दा उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

समाज के काले सच को उजागर करती दिखेंगी फिल्म

Tera Kya Hoga Lovely 

फिल्म तेरा क्या होगा लवली के ट्रेलर की शुरुआत इलियाना डिक्रूज से होती है जिनकी फोटो को एडिटिंग के जरिए व्हाइट किया जा रहा है. दरअसल, फिल्म में इलियाना के किरदार का नाम लवली है लेकिन असल में उनका रंग काफी सांवला है. उनका रंग सांवला होने के कारण उनका रिश्ता तो नहीं होता लेकिन उनका दहेज जरूर चोरी हो जाता है. तो वहीं दूसरी ओर रणदीप हुड्डा पुलिसवाले का किरदार निभाने वाले हैं. एक चोरी के मामले को संभालने के दौरान, रणदीप हुड्डा को इलियाना से प्यार हो जाता है.

 

लंबे ब्रेक के बाद फिल्म में नजर आएंगी इलियाना डिक्रूज

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया द्वारा निर्मित तेरा क्या होगा लवली, मातृत्व को अपनाने के बाद इलियाना डिक्रूज की सिल्वर स्क्रीन पर वापसी का प्रतीक है. 'तेरा क्या होगा लवली' का निर्देशन बलविंदर सिंह जानूजा ने किया है. फिल्म में इलियाना डिक्रूज और रणदीप हुडा के अलावा करण कुंद्रा, गीतिका विद्या और वरुण शर्मा जैसे सितारे भी नजर आएंगे.

रणदीप हुड्डा का वर्कफ्रंट

रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेरा क्या होगा लवली के अलावा 'सावतंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आएंगे. फिल्म में अंकिता लोखंडे और अमित सियाल भी हैं. इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज़, आनंद पंडित, संदीप सिंह, रणदीप हुडा और योगेश राहर द्वारा किया गया है, और रूपा पंडित, सैम खान, अनवर अली और पांचाली चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी में रिलीज होगी.

Read More:

Pankaj Tripathi ने Homi Adajania संग काम करने का अनुभव किया शेयर

Ajay Devgn- आर माधवन ने अपनी शैतानी शक्तियों से चलाया दर्शकों पर जादू

इस कारण Kunal Kemmu को आया Madgaon Express बनाने का विचार, जाने वजह

Review: दर्शकों की रूह कंपा देंगी R Madhavan की शैतानी शक्तियां

 

Latest Stories