सलमान के अपार्टमेंट से है पिता का गहरा नाता, जुड़ीं हैं कई यादें

एंटरटेनमेंट:रविवार, 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग की न्यूज़ चारो तरफ फ़ैल गयी. जिसके बाद उनके फैंस के साथ परिवार वाले काफी चिंतित हुए.

New Update
salman.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 

एंटरटेनमेंट:रविवार, 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग की न्यूज़ चारो तरफ फ़ैल गयी. जिसके बाद उनके फैंस के साथ परिवार वाले काफी चिंतित हुए. जानकारी के अनुसार सलमान खान के घर के बाहर बाइक पर सवार दो  लड़कों ने सलमान खान के घर के बाहर एक गोली दाग दी, हालाँकि उस समय एक्टर अपने घर पर मौजूद नहीं थे, जानकारी के लिए बता दें सलमान खान उस घर में चालीस साल से रह रहे हैं. भले ही सलमान खान  2900 हजार करोड़ की हो चुकी हैं लेकिन वह गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर नहीं जाना चाहते हैं. अपार्टमेंट में सलीम खान और माँ सलमा के साथ रहते हैं. उनके लिए यह एक आम घर नहीं हैं बल्कि उनकी बचपन की यादें जुडी हुई हैं. 


इंदौर से आये थे सलीम खान 

On Fathers' Day, Arbaaz shares unseen pictures of Salim Khan

सलमान खान के पिता इंदौर से मुम्बई एक एक्टर बनने आये थे, शुरू में वह गेस्ट हाउस में रहते थे जिसमे वह एक रूम पार्टनर के साथ रहते थे. अरबाज़ खान के शो में एक बार सलीम खान ने बताया था कि  वह उस कमरे में नहीं रह पाते थे जिसके बाद उन्होंने सोच लिया था कि  वह मुम्बई में अपने लिए किसी भी तरह एक घर जरूर खरीदेंगे, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में रोल करना शुरू कर दिया, घर लेने की चाहत के अलावा पैसे कमाने की चाहत में वह बी ग्रेड फिल्में भी करने लगे थे. हालाँकि एक्टर के तौर पर वह ज्यादा कुछ हासिल नहीं कर पाए जिसके बाद वह स्क्रिप्ट राइटर बन गए और उनका समय बदल गया.

दिल के है बेहद करीब 

When Salim Khan Revealed The Reason Why He Will Never Write A Film For His  Own Son, Salman Khan

करियर के अलावा पर्सनल लाइफ में भी सलीम खान आगे बढे और उन्होंने उसी समय सुशीला चरक से शादी की. उस समय तक राइटिंग से वह अच्छा कमाने लगे थे और उन्होंने गैलेक्सी में एक अपार्टमेंट खरीद लिया,  सलमान खान, अरबाज और सोहेल का जन्म इसी घर में हुआ था. हालाँकि सोहेल और अरबाज भले ही दुसरे घर में शिफ्ट हो गए लेकिन सलमान खान अपने पिता के साथ उसी घर में रहे.सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि  इस अपार्टमेंट के साथ उनका गहरा रिश्ता है सिर्फ घर ही नहीं पूरी बिल्डिंग उनके दिल के बेहद पास है. बिल्डिंग के हर कोने में उनके परिवार भाई बहन की बहुत सी यादें जुडी हुई हैं. सलमान बताते हैं कि  जिस समय वह छोटे थे उस समय वह बिल्डिंग में किसी के भी घर जाकर खाना खा लिया करते थे. बता दें गैलेक्सी अपार्टमेंट  8 मंजिला बिल्डिंग है. जहाँ सलमान खान अपने पैर्रेंट्स के साथ रहते हैं.


एक एक रूपए बचाकर ख़रीदा था घर 

सलीम खान ने किया खुलासा: इस वजह से छोटे से अपार्टमेंट में रहते हैं  सुपरस्टार सलमान खान | Salim khan reveal why salman live in Galaxy apartment  | Patrika News

बता दें सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि उनके परिवार का कोई भी सदस्य उस घर को नहीं छोड़ना चाहता है. एक एक  रूपए बचाकर उन्होंने घर को बनाया है. सलीम खान ने एक इंटरव्यू में अपार्टमेंट के बारे में बात करते हुए बताया था  'मुझे इस जगह से बहुत लगाव है. अगर मैं कभी इस घर से निकल गया, तो मेरा दिल रोएगा, तब मैं खुशी से नहीं रह पाऊंगा'. सलीम खान चाहते हैं कि वह  ताउम्र  गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहे. आपकी जानकारी के लिए बता दें जिस जगह सलीम खान एहते हैं इस समय इस घर की कीमत सौ करोड़ से कम नहीं है. 

सलमान खान गैलेक्सी अपार्रटमेंट, salman khan galaxy apartment, गैलेक्सी अपार्टमेंट मुंबई सलमान खान, galaxy apartment owner, galaxy apartment salman khan salim khan, salman khan galaxy apartment price, salman khan news, salman khan galaxy apartment inside photos

Read More:

'उमराव जान' के सेट पर रेखा को क्यों दिखाई गई थी गन?

अमर सिंह चमकीला के बेटे ने पिता की दूसरी शादी से जुड़े खोले कई राज

अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Latest Stories