अमूल इंडिया ने शेयर किया दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का पोस्टर

दिलजीत दोसांझ और परिणीती चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच देश की पॉपुलर डेयरी ब्रांड अमूल इंडिया ने भी फिल्म की जोरदार तारीफ की है. 

New Update
Diljit Dosanjh and Parineeti Chopra

Diljit Dosanjh and Parineeti Chopra

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिलजीत दोसांझ और परिणीती चोपड़ा इस समय अपनी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में दोनों स्टार्स के अभिनय की काफी तारीफें भी हो रही हैं. इस बीच देश की पॉपुलर डेयरी ब्रांड अमूल इंडिया ने भी फिल्म की जोरदार तारीफ की है. 

अमूल ने शेयर की चमकीला और अमरजोत की तस्वीर

आपको बता दें सोमवार, 15 अप्रैल 2024 को अमूल ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम और ट्विटर पर चमकीला से प्रेरित एक नया डूडल शेयर किया. जिसमें वे फिल्म अमर सिंह चमकीला में अपनी भूमिका में हैं. एनिमेटेड तस्वीर में, एक्टर मंच पर हैं और मक्खन लगे ब्रेड के स्लाइस पकड़े हुए माइक पर गाने गा रहे हैं. अमूल टीम ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "#अमूल टॉपिकल: इम्तियाज अली/एआर रहमान के हिट म्यूजिकल ड्रामा, अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ ने तहलका मचा दिया!". वहीं इस पोस्टर को दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया.

अमरजोत की भूमिका में नजर आई परिणीति 

परिणीति, दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला, पत्नी की प्रसिद्ध तस्वीरें फिर से  बनाईं। इंटरनेट 'समान समान लेकिन भिन्न' हो गया | वेब सीरीज समाचार ...

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वही परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.  फिल्म का निर्माण मोहित चौधरी, सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी, सारेगामा और विंडो सीट फिल्म्स ने किया है.

Diljit Dosanjh and Parineeti Chopra

Read More:

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने पहुंचे Kapil Sharma

Rajkummar Rao ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, नए लुक को देखकर हैरान हुए फैंस

IPL मैच के बाद Shah Rukh Khan ने यूं जीता फैंस का दिल!

Latest Stories