Giorgia Andriani के इस 'All Balck' लुक की कीमत जान उड़ेंगे आपके होश

बी-टाउन दिवा जियोर्जिया एंड्रियानी अपने शानदार अभिनय और फैशन विकल्पों से हमारा ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होती हैं. बॉलीवुड की फैशन आइकन अक्सर अपने परिधान फैशन विकल्पों के साथ एक बयान देती हैं.

New Update
Giorgia Andriani Gives Timeless Vibe In This Dior Polo Dress That Cost A Whopping Amount Rs. 5 lakh

बी-टाउन दिवा जियोर्जिया एंड्रियानी अपने शानदार अभिनय और फैशन विकल्पों से हमारा ध्यान खींचने में कभी असफल नहीं होती हैं. बॉलीवुड की फैशन आइकन अक्सर अपने परिधान फैशन विकल्पों के साथ एक बयान देती हैं.

Giorgia Andriani

जॉर्जिया एंड्रियानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सदाबहार क्लासिक मोड में अपनी कुछ शानदार तस्वीरें डालीं. अपने नियमित लुक के विपरीत अभिनेत्री को टाइम्स ब्लैक वेलवेट म्यूल्स के साथ क्लासिक ब्लैक पोलो ड्रेस पहने देखा जा सकता है. सड़कों पर कदम रखते हुए, उसने सहजता से परिष्कार और आधुनिकता का एक आदर्श मिश्रण प्रदर्शित किया जब उसने एक शानदार पहनावे में तस्वीरें खिंचवाईं.

khjk

जॉर्जिया एंड्रियानी अलग-अलग तरीकों से धमाल मचाना जानती हैं. एक्ट्रेस ने 3,600 डॉलर यानी 2,98,414 रुपये की सीडी बटन वाली डायर फिटेड ड्रेस पहनी थी. अभिनेत्री ने इस ड्रेस को 1,120 डॉलर यानी 92,837 डॉलर कीमत वाले ब्लैक वेलवेट प्रादा पंप्स के साथ जोड़ा, साथ ही 1,755 एयू यानी 96,634 रुपये कीमत वाला गुच्ची चेन शोल्डर बैग भी पहना. जियोर्जिया की पूरी कीमत 5 लाख रुपये है जो एक मिनी सेकंड-हैंड कार खरीदने के बराबर है.

kiou

बालों के लिए, अभिनेत्री ने कर्टेन बैंग्स के साथ मुलायम कर्ल का विकल्प चुना, जो ब्रंच डेट वाइब्स को समग्र लुक में जोड़ता है, जो आउटफिट के ठाठ लेकिन संयमित वाइब को पूरी तरह से पूरक करता है. उन्होंने अपने लुक को निखारने के लिए नरम स्मोकी आंखों के साथ मेकअप को सरल रखा और गालों पर हल्के लाल रंग के ब्लश के साथ नग्न गुलाबी होंठ जोड़े.

iulo

जियोर्जिया की सादगी और परिष्कार को उजागर करते हुए सहायक उपकरण न्यूनतम रखे गए थे. उन्होंने अपनी बायीं कलाई पर सुनहरे हुप्स के साथ एक ब्रेसलेट पहना था. एक स्लिंग के जुड़ने से व्यावहारिक और स्टाइलिश एक्सेसरी दोनों के रूप में काम किया गया, जो सहजता से पूरे लुक को एक साथ बांधता है.

kiu

kuih

जैसे ही जियोर्जिया ने तस्वीरें खींचीं, प्रशंसक उनकी सुंदरता के दीवाने हो गए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए कहा, "जियोर्जिया में गर्मियों की हवा की कोमलता और एक मंत्रमुग्ध राजकुमारी की आश्चर्यजनक सुंदरता है! बहुत खूबसूरत 🥰" और दूसरे ने लिखा, "ग्लैमरस आंखें और सबसे सुंदर लुक"

op

hgfh

जियोर्जिया ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह सिर्फ एक अभिनेत्री नहीं बल्कि एक फैशन विशेषज्ञ हैं, जो जहां भी जाती हैं, लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना और अमिट छाप छोड़ना जानती हैं.

Tags : Giorgia Andriani potos

Read More-

दिलजीत दोसांझ- परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला की रिलीज डेट आई सामने

प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर Nag Ashwin ने दिया बड़ा अपडेट

Shahid Kapoor को हो रहा है आमिर खान की रंग दे बसंती ठुकराने का अफसोस

RRR में Ajay Devgan ने कैमियो रोल के लिए चार्ज किए करोड़ों रुपये

Latest Stories