Hema Malini-Vishal Nayak बने सीता और राम,अयोध्या में किया प्रदर्शन

राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होगा, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे. इस कार्यक्रम में समाज के सभी क्षेत्रों की अग्रणी हस्तियां उपस्थित रहेंगी.

New Update
hema

 एंटरटेनमेंट : अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने वाला है और इस कार्यक्रम में कई मशहूर हस्तियां, राजनेता और अन्य अतिथि शामिल होंगे. उसी दिन कुछ प्रदर्शन भी होंगे. लेकिन इस कार्यक्रम से पहले विशाल नायक और हेमा मालिनी ने राम और सीता बनकर डांस परफॉर्मेंस पेश की. एक्ट्रेस-राजनेता ने पहले कहा था कि वह अयोध्या धाम में रामायण पर आधारित एक नृत्य नाटिका का प्रदर्शन करेंगी. इवेंट की तस्वीरें पिंकविला द्वारा साझा की गई हैं और वे अविस्मरणीय हैं. 

 

प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए ये सितारें 

22 जनवरी 2024 को प्रतिष्ठा समारोह के बाद भव्य अयोध्या मंदिर में भगवान राम लला की मूर्ति स्थापित की जाएगी और इसके लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स को आमंत्रित किया गया है. अभिषेक समारोह में शामिल होने के लिए विभिन्न उद्योगों के कई ए-लिस्टर्स को भी बुलाया गया है, जिनमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, आयुष्मान खुराना कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन, अन्य शामिल हैं.

राम मंदिर ट्रस्ट के अधिकारियों के अनुसार, अनुष्ठान 21 जनवरी तक जारी रहेंगे और प्रतिष्ठा दिवस पर केवल प्राण प्रतिष्ठा के लिए आवश्यक समारोह ही होंगे. राम मंदिर के लिए प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को दोपहर 12:20 बजे शुरू होने वाली है और दोपहर 1 बजे तक समाप्त होने की उम्मीद है. 

Hema Malini, Vishal Nayak 

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

 

 

Latest Stories