पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

एमएस धोनी से लेकर कपिल देव जैसे कई क्रिकेट के जीवन की कहानी पर फ़िल्में बन चुकी है. बता दें कि जल्द ही सौरव गांगुली की बायोपिक भी रिलीज होने वाली है, जिसमें आयुष्मान खुराना उनकी भूमिका निभाते नजर आएंगे.

New Update
yuvraj

ताजा खबर : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी, कपिल देव और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर जैसे कई महान क्रिकेट खिलाड़ियों की लाइफ स्टोरी पर फ़िल्में बन चुकी है या बनने वाली है. बता दें कि, अब युवराज सिंह की बायोपिक को लेकर ख़बरें आ रही है. हाल ही में एक खास बातचीत में युवराज सिंह से पूछा गया कि वह किस बॉलीवुड एक्टर को अपनी बायोपिक में देखना चाहेंगे तो क्रिकेटर ने तुरंत अपनी प्रतिक्रिया दी, जैसे कि यह उनके लिए भी एक सोचा-समझा जवाब हो.  

युवराज सिंह इस एक्टर को अपने किरदार में देखना पसंद करेंगे 

युवराज सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने न सिर्फ क्रिकेट के मैदान पर दूसरी टीम के खिलाफ संघर्ष किया, बल्कि उनकी निजी जिंदगी का सफर भी संघर्षों से भरा रहा है. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए युवराज सिंह ने अपनी बायोपिक के लिए एक्टर के सही चुनाव और उनके किरदार में 100 फीसदी ढलने वाले एक्टर के बारे में बात की.

युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैंने हाल ही में एनिमल देखी है और मुझे लगता है कि रणबीर कपूर मेरी बायोपिक के लिए बिल्कुल सही हैं. हालांकि, यह पूरी तरह से निर्देशक का निर्णय है. हम फिलहाल इस पर काम कर रहे हैं और जल्द ही आपके लिए एक अच्छी खबर लेकर आएंगे." 

yuvraj


बता दें कि युवराज सिंह ने न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से लाखों युवाओं को प्रेरित किया है, बल्कि जिस जज्बे के साथ उन्होंने कैंसर को हराया और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की वह भी प्रेरणादायक है. साल 2011 में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हो गए थे. हालांकि, युवराज सिंह कैंसर जैसी बीमारी से हारे नहीं और उन्होंने इसका इलाज लंदन में कराया.

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने अब तक भारत में 552 करोड़ रुपये और विश्व बॉक्स ऑफिस पर लगभग 912 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh 

Read More:

देश नहीं बल्कि विदेशों से भी आ रहे हैं Ram Mandir के लिए उपहार

Bigg Boss 17 में ईशा के साथ खुल्लम- खुल्ला रोमांस पर समर्थ का आया बयान

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती

ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' का ब्लॉकबस्टर' ट्रेलर हुआ रिलीज

Latest Stories