Matka में निर्देशक करुणा कुमार ने नोरा तेलगु एक्सेंट की तारीफ की

आठ साल के अंतराल के बाद, नोरा फतेही तेलुगु सिनेमा में वापस आ गई हैं, इस बार वह करुणा कुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म मटका में वरुण तेज के साथ मुख्य भूमिका में हैं...

New Update
Matka में निर्देशक करुणा कुमार ने नोरा तेलगु एक्सेंट की तारीफ की
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आठ साल के अंतराल के बाद, नोरा फतेही तेलुगु सिनेमा में वापस आ गई हैं, इस बार वह करुणा कुमार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित अखिल भारतीय फिल्म मटका में वरुण तेज के साथ मुख्य भूमिका में हैं। टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग, किक 2 और ऊपीरी जैसी हिट फिल्मों में अपने शानदार डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाने वाली नोरा अब एक अभिनेत्री के तौर पर एक नई चुनौती ले रही हैं।

निर्देशक कहते हैं,

टी

"मैं नोरा को तेलुगु दर्शकों के सामने एक अभिनेत्री के रूप में पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, वह दूसरी महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं और उन्हें विजाग की लड़की के रूप में देखा जाएगा। खुद को किरदार में बेहतर ढंग से ढालने के लिए, उन्होंने तेलुगु सीखने के लिए कक्षाएं लीं और खुद ही संवादों को डब करने का फैसला किया। मैं उनके समर्पण से दंग हूं, उनकी तेलुगु इतनी धाराप्रवाह है। कल रात, जब हमने एक विशेष डिस्को गीत और एक महत्वपूर्ण दृश्य की शूटिंग पूरी कर ली, तो वह मेरे पास आईं और बोलीं, 'यह मेरे करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।'"

टी

मटका 1950 के दशक के विशाखापत्तनम में सेट है और वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरणा लेता है। कहानी कुख्यात जुआ खेल मटका के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने 1960, 1970 और 1980 के दशक में कई लोगों के जीवन को आकार दिया, जिससे उन्हें सौभाग्य और दुर्भाग्य दोनों मिले। यह मनोरंजक कथा अपने कच्चे और गंभीर चित्रण के साथ दक्षिण भारतीय दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

t

Read More:

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Saira Banu ने दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

Latest Stories