मसाज ऑफर पर वड़ा पाव गर्ल के रिएक्शन को लेकर शिवांगी ने लगाई फटकार

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 में साईं केतन राव ने चंद्रिका दीक्षित को मसाज का ऑफर दिया था.  इस बीच अब शिवांगी खेडकर ने चंद्रिका की इन बातों  पर अपना रिएक्शन दिया हैं.

New Update
Chandrika Dixit
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: 'बिग बॉस ओटीटी 3' आए दिन काफी मजेदार होता जा रहा हैं. धीरे- धीरे सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं 'बिग बॉस ओटीटी 3' के हालिया एपिसोड में साईं केतन राव ने चंद्रिका दीक्षित के हाथ में दर्द देखकर उन्हें मसाज का ऑफर दिया था. लेकिन चंद्रिका दीक्षित ने न सिर्फ उनके ऑफर को ठुकरा दिया, बल्कि सना मकबूल से इस बारे में चर्चा भी की. उन्होंने सना से कहा, "सईं कह रही थी कि आओ मैं तुम्हें मसाज कर दूं. लेकिन मैंने मना कर दिया, मैंने कहा कि तुम इसके लायक नहीं हो. भाई, मेरा पति बाहर बैठा है."  इस बीच अब साईं केतन राव की को एक्टर शिवांगी खेडकर ने चंद्रिका दीक्षित की इन बातों  पर अपना रिएक्शन दिया हैं.

शिवांगी खेडकर ने लगाई चंद्रिका दीक्षित की क्लास

आपको बता दें शिवांगी खेडकर ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  "मुझे बिग बॉस के अंदर क्या होता है, इस बारे में बात करना पसंद नहीं है क्योंकि मैं अच्छी तरह से जानती हूं कि वे जिस स्थिति में हैं, वह बाहरी दुनिया से बहुत अलग है. मैं साई केतन राव के बारे में कुछ लेखों में स्थिति के गलत चित्रण से बहुत परेशान हूं. मुझे लगता है कि उनके पीआर टीम के पास अपने कलाकार के लिए लिखने के लिए और कुछ नहीं है और इसलिए उन्होंने इसे चुना क्योंकि शायद यह उनके लिए अपने कलाकार को लाइमलाइट में लाने का काम है. दुख की बात है कि मसाज लेना या मसाज देना फ़्लर्ट/छेड़छाड़/बुरे व्यवहार के संकेत के रूप में लिया जाता है. लेकिन उन्होंने उसे दर्द में देखा और एक सच्चे सज्जन/इंसान की तरह उन्होंने उसे बेहतर महसूस कराने के लिए मदद की पेशकश की!"

शिवांगी खेडकर ने किया साई केतन राव का समर्थन

Sai Ketan Rao and Shivangi Khedkar open up about their journeys of becoming  engineers to actors : Bollywood News - Bollywood Hungama

इसके साथ- साथ शिवांगी खेडकर ने इस बात पर प्रकाश डाला कि शो में पुरुषों ने महिला कंटेस्टेंट्स के साथ शालीनता से व्यवहार किया है, लेकिन उनके कार्यों को एक अलग तरीके से प्रस्तुत किया गया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा,"सोच बदलना ज़रूरी है! सिर्फ़ साई के बारे में नहीं, मैं घर के अंदर मौजूद हर आदमी के लिए बोल रही हूँ. मुझे नहीं लगता कि ये लोग वही हैं जो कुछ मूर्ख पीआर टीम दिखाने की कोशिश कर रही है”.

Read More:

Bigg Boss OTT 3 से एलिमिनेट होने पर Poulomi Dasने जाहिर किया गुस्सा

दिग्गज एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का 100 साल की उम्र में हुआ निधन

इंडस्ट्री में लॉबिंग का शिकार हुए Vivek Oberoi, एक्टर ने खोले कई राज

ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान हिना खान ने कटवाए बाल, मां ने बहाए आंसू

 

 

 

 

Latest Stories