Hindutva फिल्म से हमें हिंदू धर्म की विशाल-दिल वाली आत्मा समझ में आएगी

आईएमपीपीए प्रिव्यू थिएटर में फिल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म के निर्माता अंजू भट्ट, चिरंजीवी भट्ट, संगीत-सम्राट अनूप जलोटा भी मौजूद थे, जिन्होंने इस फिल्म में अभिनय किया है और जिनके लाखों उत्साही वैश्विक प्रशंसक हैं.

New Update
Hindutva Mask TV- Karan Razdan, Sanjay Bhatt, Anup Jalota, Chiranjeevi B

by Chaitanya Padukone

भजन सम्राट-संगीतकार-अभिनेता अनूप जलोटा, जो हाल ही में विश्व स्तर पर प्रसारित हुए अयोध्या में राम मंदिर मूर्ति समारोह के धार्मिक प्रतिष्ठा समारोह से लौटे थे, हमारे श्रद्धेय माननीय प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा की गई दिव्य पहल और मेहनती समर्पित प्रयासों की अत्यधिक प्रशंसा कर रहे थे. मुंबई लौटने के बाद, बहुमुखी प्रतिभा के धनी जलोटा जी प्रशंसित अनुभवी करण राजदान द्वारा निर्देशित पारिवारिक मनोरंजन (2022) फीचर फिल्म 'हिंदुत्व' की पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग में भी शामिल हुए. यह फिल्म शुक्रवार, 9 फरवरी 2024 से बेहद लोकप्रिय मास्क टीवी ऐप (ओरिजिनल्स) पर स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी.

Hindutva

Hindutva

अनुप-जी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की,

"यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं एक सहायक अभिनेता और एक गायक के रूप में इस फिल्म हिंदुत्व का हिस्सा हूं, जिसने पवित्र आरती 'ओम जय जगदीश हरे' भी गाई है. यह मनोरंजक फिल्म भारतीय जनमानस के लिए एक सिनेमाई मील का पत्थर है और कहा कि यह फिल्म वास्तव में समाज का दर्पण है और आने वाले समय की सच्ची तस्वीर पेश करती है. "एंटरटेनर 'हिंदुत्व' फिल्म हिंदुत्व की बड़े दिल वाली, समावेशी आत्मा और हिंदू धर्म की जीवन बदलने वाली सकारात्मक शिक्षाओं को समझने और सराहना करने में मदद करती है" आईएमपीपीए प्रिव्यू थिएटर में फिल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के मौके पर फिल्म के निर्माता अंजू भट्ट, चिरंजीवी भट्ट, संगीत-सम्राट अनूप जलोटा भी मौजूद थे, जिन्होंने इस फिल्म में अभिनय किया है और जिनके लाखों उत्साही वैश्विक प्रशंसक हैं.

Hindutva

Hindutva

फिल्म हिंदुत्व की स्क्रीनिंग के मौके पर 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा ने कहा कि यह फिल्म हमारे समाज की आने वाली और वर्तमान घटनाओं का संवेदनशील चित्रण है. यह फिल्म एक लड़की के पश्चिमी रंग से प्रभावित होकर अपनी संस्कृति से दूर होने की कहानी बताती है. बाद में उसी कॉलेज में पढ़ने वाला एक युवक उसे सही रास्ते पर ले आया. इस दौरान युवक को किन बड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, यह फिल्म का विषय है और यह भी दिखाया गया है कि कैसे विधर्मियों और कट्टरपंथियों का एक समूह स्पष्ट रूप से हिंदू परिवारों को निशाना बनाकर अपने बुरे इरादों को अंजाम देता है. फिल्म हिंदुत्व में युवाओं के भटकाव और उसके सही निदान का बेहतरीन संयोजन दिखाया गया है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग से ही पता चला कि आजकल पश्चिमी सभ्यता की अंधाधुंध नकल किस तरह हमारी संस्कृति पर नकारात्मक प्रभाव डाल रही है और हमें अपनी जड़ों और परिवारों से अलग कर रही है और निर्दोष युवा छात्रों को कैंपस-राजनीति में खींच रही है और मुतल्लबी षडयंत्रकारी राजनेताओं द्वारा उनका शोषण किया जा रहा है. इस हिंदुत्व फिल्म ने हमारी मदद की है और सही मायने में हमारी अंतरात्मा की ऊर्जा को जगाने में हमारा मार्गदर्शन करेगी. यह फिल्म 9 फरवरी को मास्क टीवी ऐप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Hindutva

Hindutva film

मनमौजी लेकिन सार्थक अनुभवी फिल्म निर्माता करण राजदान इस ऐतिहासिक फिल्म हिंदुत्व के लेखक-निर्देशक हैं. टैग प्रोडक्शंस और लॉर्ड शिवा कम्युनिकेशन के बैनर तले बनी फिल्म हिंदुत्व के गतिशील निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट हैं. करिश्माई मानसी भट्ट इस मास्क टीवी ऐप ओटीटी (ओरिजिनल) कंटेंट की अभिनव चैनल निर्माता हैं और वह विभिन्न प्रकार की उत्कृष्ट गुणवत्ता वाली सामग्री में विश्वास करती हैं. फिल्म के गाने प्रतिभाशाली गीतकार श्वेता राज ने लिखे हैं और संगीत शानदार रविशंकर ने दिया है. इन हिंदुत्व गानों को किसी और ने नहीं बल्कि अनूप जलोटा, दलेर मेहंदी, दिव्या कुमार और मधुश्री ने अपनी पार्श्व आवाज दी है. हिंदुत्व के शानदार कलाकारों में लोकप्रिय चेहरे माचो अभिनेता आशीष शर्मा और अंकित राज, आकर्षक सोनारिका भदौरिया, अनुप जलोटा, दीपिका चिखलिया (गुरु-मां के रूप में), गोविंद नामदेव ने फिल्म हिंदुत्व में मुख्य और प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं.

Hindutva

Hindutva

Tags : film-hindutva | Anup Jalota film Hindutva

Read More:

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

इस वजह से Shah Rukh Khan ने पठान से पहले लिया था चार साल का ब्रेक

Bigg Boss 17 के बाद विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ

Latest Stories