Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान बिग बॉस 17 के बाद एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं.सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

New Update
Salman Khan

Salman Khan

ताजा खबर: Salman Khan production company: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 17 के बाद एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं. लेकिन इस बार एक्टर अपनी किसी फिल्म या बयान को लेकर नहीं बल्किअपने प्रोडक्शन हाउस सुर्खियों में है. इसके साथ-साथ सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' ने फर्जी कास्टिंग कॉल (Salman Khan Production House SKF Fraud) के लिए उनके नाम का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है.

सलमान खान की टीम ने जारी की चेतावनी

सलमान खान की ओर से उनके प्रोडक्शन हाउस ने एक बयान जारी करते हुए लिखा, "यह स्पष्ट करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स द्वारा वर्तमान में किसी भी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी किसी भी भविष्य की फिल्म के लिए किसी भी कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है. कृपया कास्टिंग के संबंध में प्राप्त किसी भी ईमेल या संदेश पर भरोसा न करें. अगर कोई भी पार्टी किसी भी अनधिकृत तरीके से मिस्टर खान या एसकेएफ के नाम का दुरुपयोग करते हुए पाई गई, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी".

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी हैं ये फिल्में

सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने दिया नोटिस, फर्जी कास्टिंग कॉल के खिलाफ  लेंगे एक्शन | Salman khan production house S K Films issues warning against  fake casting calls | TV9 Bharatvarsh

वहीं सलमान खान ने 2011 में अपनी फिल्म निर्माण और वितरक कंपनी 'सलमान खान फिल्म्स' की स्थापना की. उनकी मां सलमा खान भी इस प्रोडक्शन हाउस का हिस्सा हैं. बताया जाता है कि फिल्म निर्माण से कमाया गया पैसा बीइंग ह्यूमन संस्था को दान कर दिया जाता है. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले अब तक कई फिल्में बन चुकी हैं. प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी, जिसका निर्देशन नितीश तिवारी ने किया था. वहीं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म फेयर का निर्माण भी एसकेएफ ने किया था. इस फिल्म से सलमान खान की भांजी अलिजे अग्निहोत्री ने एक्टिंग डेब्यू किया था.

Salman Khan, Salman Khan production house, Salman Khan films,Salman Khan filmography, skf, fake casting agency, Salman Khan production house

Read More:

Fighter के बाद Hrithik Roshan ने की वॉर 2 से जुड़ी अपडेट शेयर

Shahrukh Khan के साथ काम करेंगे 'केजीएफ' स्टार यश

इस वजह से Shah Rukh Khan ने पठान से पहले लिया था चार साल का ब्रेक

Bigg Boss 17 के बाद विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ

Latest Stories