राम मंदिर के उद्घाटन में जैकी श्रॉफ के विनम्र भाव ने चुराया दिल

विनम्रता के हृदयस्पर्शी प्रदर्शन में, अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में नंगे पैर उपस्थिति के साथ मानक ऊंचे स्थापित किए हैं।

New Update
Jackie Shroff barefoot

विनम्रता के हृदयस्पर्शी प्रदर्शन में, अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन समारोह में नंगे पैर उपस्थिति के साथ मानक ऊंचे स्थापित किए हैं। सादगी और सम्मान के प्रतीक, जैकी श्रॉफ के कार्यों ने एक अमिट छाप छोड़ी।

अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने प्रशंसकों के लिए उस पल को कैद करते हुए एक प्यारा सा वीडियो दिखाया, जब जैकी श्रॉफ ने प्राचीन सफेद कुर्ता पहनकर, अयोध्या में नंगे पैर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लिया था।

RAM MANDIR

विवेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन के साथ एक वीडियो साझा किया, मेरे पसंदीदा - जग्गू दादा के साथ, उन्होंने हमें बिना जूते पहने जैकी सर के पैरों की एक झलक दिखाते हुए कहा,

"जय सिया राम..राम की भूमि मेरे पास है, लेकिन जूतों की जरूरत ही नहीं है" 

(राम की धरती पर हैं तो जूते की जरूरत नहीं) जैकी श्रॉफ के वास्तविक और व्यावहारिक आचरण को प्रदर्शित किया गया।

ऐतिहासिक कार्यक्रम के लिए मशहूर हस्तियों और खिलाड़ियों सहित हजारों लोग अयोध्या पहुंचे, यह जैकी श्रॉफ ही थे जो अपने मधुर और सम्मानजनक हावभाव के साथ खड़े थे। विवेक ओबेरॉय द्वारा साझा किए गए वीडियो में न केवल अभिनेता की विनम्रता बल्कि उस पल की गर्मजोशी भी उजागर हुई।

Jackie Shroff

जैकी श्रॉफ की सादगी अयोध्या से भी आगे बढ़ गई, जब उन्हें मुंबई वापस आते हुए हवाई अड्डे पर देखा गया, वह अभी भी नंगे पैर थे। श्री राम की मूर्ति पकड़कर जैकी बिना जूते-चप्पल के इधर-उधर घूमते रहे। इस कृत्य ने इस अवसर के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा को रेखांकित किया और आध्यात्मिक घटना के साथ गहरा संबंध प्रदर्शित किया।

उनके कार्यों ने न केवल सेलिब्रिटी आचरण के स्तर को ऊपर उठाया है, बल्कि उन लोगों के दिलों पर भी एक अमिट छाप छोड़ी है, जिन्होंने शुभ समारोह के दौरान सम्मान के इस वास्तविक प्रदर्शन को देखा।

Tags : ram-mandir-inauguration 

READ MORE:

Ayesha Khan Bigg Boss 17 के विनर के रूप में अंकिता को देखना चाहती है

सुभाष घई की तरकीब से दुश्मन दिलीप और राजकुमार आए थे इस फिल्म में साथ

पीएम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में क्यों छलके रामायण की सीता के आंसू

सोनू सूद ने अपनी माँ के नाम पर खोला सरोज सेरेनिटी वृद्धाश्रम

Latest Stories