Sandrine Bonnaire निर्देशित बायोपिक Slow Joe में जैकी श्रॉफ होंगे लीड

सिंगापुर प्रोडक्शन हाउस हेज़लनट मीडिया के सह-सीईओ इसाबेला श्रेयाशी सेन और ओलिवियर डॉक द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित बायोपिक "स्लो जो" को प्रसिद्ध फ्रांसीसी अभिनेत्री और निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के निर्देशन में कदम रखा था...

New Update
Jackie Shroff to lead in Sandrine Bonnaire directed biopic 'Slow Joe'
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सिंगापुर प्रोडक्शन हाउस हेज़लनट मीडिया के सह-सीईओ इसाबेला श्रेयाशी सेन और ओलिवियर डॉक द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित बायोपिक "स्लो जो" को प्रसिद्ध फ्रांसीसी अभिनेत्री और निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के निर्देशन में कदम रखा था. प्रतिष्ठित अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ सहयोग करते हुए, बोनेयर दिवंगत भारतीय संगीतकार जोसेफ मैनुअल दा रोचा, जिन्हें प्यार से स्लो जो के नाम से जाना जाता है, के जीवन की इस मनोरम सिनेमाई यात्रा को संचालित करने के लिए अपनी अद्वितीय विशेषज्ञता लेकर आए हैं.

झ

सेन और डॉक ने कहा,

"हम आशा की इस अंतर्राष्ट्रीय कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं, और इस परियोजना में जैकी और सैंड्रिन को लेकर हम बेहद खुश हैं."

बोनेयर की निर्देशकीय क्षमता, श्रॉफ के मेग्नेटिक  प्रदर्शन के साथ मिलकर, स्लो जो की उल्लेखनीय कहानी का एक मार्मिक और प्रामाणिक चित्रण देने का वादा करती है. मुंबई में जन्मे स्लो जो के  विरासत की कोई सीमा नहीं है, जो उन्हें इस सिंगापुर-फ्रांस-भारत सह-निर्माण के लिए एक उपयुक्त विषय बनाती है.

j

अपने उत्साह को  व्यक्त करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं,

"मैं 'स्लो जो' निर्देशक सैंड्रिन बोनेयर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ . उनकी असाधारण प्रतिभा और दूरदृष्टि निस्संदेह फिल्म को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाएगी. ऐसे सम्मानित फिल्म निर्माता के साथ काम करना एक सम्मान की बात है, और मैं स्लो जो की असाधारण यात्रा को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं."

इग

बोनेयर कहती हैं  

“जोसेफ मैनुअल दा रोचा की कहानी मूविंग और एक्सट्राऑडिनरी है, जो दर्शाती है कि प्रतिकूल परिस्थितियों पर काबू पाने और अपने सपनों को हासिल करना नामुमकिन नहीं है. मैं प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं और फिल्म की शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार है.''

Read More:

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

शाहरुख खान की फिल्म में एक बार फिर अपनी आवाज का जादू चलाएंगे अनिरुद्ध

Latest Stories