ज़ी सिनेमा पर होने जा रहा 'Jawan' का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

शाहरुख खान की 'जवान' एक ऐसी फिल्म है, जो सीधे दिल में उतरती है - इस फिल्म में जज़्बात हैं, अपनापन है, जबर्दस्त ड्रामा और तूफानी एक्शन है. इस फिल्म में वो शाहरुख खान हैं, जिन्हें हम बहुत प्यार करते हैं

New Update
film

शाहरुख खान की 'जवान' एक ऐसी फिल्म है, जो सीधे दिल में उतरती है - इस फिल्म में जज़्बात हैं, अपनापन है, जबर्दस्त ड्रामा और तूफानी एक्शन है. इस फिल्म में वो शाहरुख खान हैं, जिन्हें हम बहुत प्यार करते हैं, जिन्हें शिद्दत से चाहते हैं और जिन्हें उनकी पूरी शान के साथ मानते हैं. ज़ी सिनेमा अब आपके टेलीविजन स्क्रीन्स पर यह मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म लेकर आ रहा है, जहां रविवार 28 जनवरी को रात 8 बजे, जवान का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होगा.

'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इस फिल्म ने दुनिया भर में 1143 करोड़ रुपए की जबर्दस्त कमाई के साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नए कीर्तिमान स्थापित कर दिए और इस तरह यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई.

film
 
इस फिल्म से डायरेक्टर एटली ने हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत की है, जिसमें शानदार एक्टर शाहरुख खान कई रूपों में नजर आए. यह फिल्म हर पल दर्शकों को बांधे रखने का वादा करती है और इसमें दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, नयनतारा, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर जैसे शानदार कलाकारों समेत कई अन्य कलाकारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

srk

शाहरुख खान कहते हैं,

“टेलीविजन पर अपनी फिल्म का प्रीमियर देखना हमेशा अच्छा लगता है. हम सभी ने इस फिल्म में अपना दिल लगाया है और यह बहुत अच्छी बात है कि अब  ज़ी सिनेमा के जरिए ये फिल्म देश भर के घरों तक पहुंच रही है. फिल्म मेकिंग का एक जॉनर ऐसा है जो डायनैमिक है, विशाल है… ज़िंदगी से भी बड़ा. यह एक फिल्म में पैक की गई हर चीज की एक रोलरकोस्टर राइड है और यह वाकई एक मजेदार, सार्थक सफर है. ‘जवान’ आपको सोचने पर मजबूर कर देगी, आपको गुस्सा दिलाएगी, आपको हंसाएगी और रुलाएगी, और आपको इससे प्यार हो जाएगा, लेकिन यह अपने परिवार के साथ अनुभव करने लायक सफर होगा.”

atli

एटली ने कहा,

"मैं एक फिल्ममेकर होने से पहले शाहरुख खान का फैन हूं. मैं उनके हर पहलू और उनके सभी ऑन-स्क्रीन अवतारों का फैन रहा हूं और जवान में मैं उनके सभी रूप दिखाना चाहता था लेकिन एक जनता वाली अपील के साथ. जवान एक भावना है – प्यार की भावना, संघर्ष की भावना और एक भारतीय होने की भावना, और वह गौरव जो इन सभी चीजों के साथ आता है. मेरी जड़ें जनता और मूल जज़्बातों में समाई हैं इसलिए मैं हमेशा कुछ ऐसा बनाने की कोशिश करता हूं जो सीधे लोगों के दिलों तक पहुंचे. मैं ज़ी सिनेमा पर जवान के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के लिए बेहद उत्साहित हूं और साथ ही पूरे भारत के परिवारों तक पहुंचने को लेकर भी रोमांचित हूं."

JAWAN

यह जबर्दस्त एक्शन थ्रिलर एक ऐसे आदमी का भावुक सफर दिखती है, जो समाज की बुराइयों को मिटाने निकला है. फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान ने एक बाप और एक बेटे दोनों की भूमिकाएं निभाई हैं, जहां दोनों किरदार साथ मिलकर देश और इसकी आवाम की खातिर लड़ते हैं. तो अपने कैलेंडर पर तारीख मार्क कर लीजिए और अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने के लिए तैयार हो जाइए जवान, रविवार 28 जनवरी को रात 8 बजे, ज़ी सिनेमा पर!

Tags : Jawan | World Television Premiere

READ MORE:

फिल्म Kanguva से सामने आया Bobby Deol का फर्स्ट लुक

Khichdi 2: ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए है तैयार

'चालबाज़' में Sunny Deol को Sridevi के साथ झेलनी पड़ी थी ये परेशानी

जब अपनी पहली फिल्म बरसात की स्क्रिप्ट के बदलाव से परेशान थे Bobby Deol

Latest Stories