Advertisment

‘जून’ एक्ट्रेस Neha Dinesh Anand IIFA ग्रीन कार्पेट करेंगी होस्ट

बहुप्रतीक्षित IIFA 2024 बस आने ही वाला है और इसने लोगों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. इस उत्साह को और बढ़ाने वाली हैं ‘जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद, जो अवॉर्ड शो के ग्रीन कार्पेट की होस्टिंग करती नज़र आएंगी...

New Update
‘जून’ एक्ट्रेस Neha Dinesh Anand IIFA ग्रीन कार्पेट करेंगी होस्ट
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बहुप्रतीक्षित IIFA 2024 बस आने ही वाला है और इसने लोगों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. इस उत्साह को और बढ़ाने वाली हैं ‘जून’ एक्ट्रेस नेहा दिनेश आनंद, जो अवॉर्ड शो के ग्रीन कार्पेट की होस्टिंग करती नज़र आएंगी. वह बॉलीवुड के साथ-साथ इंटरनेशनल पर्सनालिटी से भी बातचीत करेंगी. IIFA के ग्रीन कार्पेट पर नेहा दिनेश आनंद के साथ, दर्शक इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों के साथ एक मनोरंजक और यादगार शाम की उम्मीद कर सकते हैं.

jh

नेहा दिनेश आनंद ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘जून’ में अपने दमदार अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, जो उनका एक्टिंग डेब्यू था. विभिन्न फिल्म फेस्टिवल्स में पसंदीदा बनी यह फिल्म ओटीटी पर आने के बाद से ही दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से पॉजिटिव रिव्यू पा रही है. बरनाली रे शुक्ला द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नेहा मुख्य किरदार 'जून' की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं, जो 'आजादी' की तलाश में है.

l

इस बीच, IIFA 2024 एक तीन दिन का एक शानदार और ग्रैंड इवेंट है, जो इंडस्ट्री की बेस्ट फिल्म्स और टैलेंट्स का जश्न मनाता है और उन्हें सम्मानित करता है. इस साल का IIFA, जो अबू धाबी में होगा, 27 सितंबर को IIFA उत्सवम के साथ शुरू होगा, जिसकी होस्टिंग राणा दग्गुबाती करेंगे. इसके बाद बहुप्रतीक्षित आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन होगा, जिसकी होस्टिंग शाहरुख खान करेंगे और को-होस्ट करण जौहर और विक्की कौशल 28 सितंबर को करेंगे. आईफा वीकेंड 29 सितंबर को आईफा रॉक्स के साथ खत्म होगा. कई मशहूर सेलिब्रिटी जैसे आइकोनिक रेखा, जान्हवी कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, अनन्या पांडे और अन्य अपने शानदार परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगाते नजर आएंगे.

Read More:

KKK 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया ने अभिषेक कुमार को डेडिकेट किया गाना

आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में किया डेब्यू, ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों पर Aishwarya Rai ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

Advertisment
Latest Stories