KKK 14 के ग्रैंड फिनाले में आलिया ने अभिषेक कुमार को डेडिकेट किया गाना

रियलिटी शोज़: रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का एक प्रोमो जारी किया, जिसमें अभिषेक कुमार आलिया भट्ट के साथ फ्लर्ट करते नजर आए.

New Update
KKK 14
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोहित शेट्टी का रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले 28 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा हैं. वहीं शो के ग्रैंड फिनाले में जिगरा स्टार आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्पेशल अतिथि होंगे. हाल ही में, कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर फिनाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया, जिसमें अभिषेक कुमार आलिया भट्ट के साथ फ्लर्ट करते नजर आए. इसके बदले में आलिया ने अभिषेक को एक स्पेशल गाना समर्पित किया.

आलिया से फ्लर्ट करते दिखे अभिषेक कुमार

आपको बता दें मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 14 का ग्रैंड फिनाले का प्रोमो जारी किया. प्रोमो में अभिषेक की आंखों पर पट्टी बंधी हुई है. जैसे ही आंखों से पट्टी हटती है, आलिया भट्ट को अपने सामने देखकर अभिषेक के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. उनके चेहरे पर हैरानी भी साफ झलकती है और वह काफी खुश भी हो जाते हैं. अभिषेक खुशी से नाचने लगते हैं और कहते हैं 'क्या मैं उन्हें छू सकता हूं?' इसके बाद अभिषेक आलिया से फ्लर्ट करने लगते हैं. वही  जैसे ही अभिषेक आलिया को अपने दिल की बात बताना शुरू करते हैं, आलिया तुरंत उन्हें एक गाना डेडिकेट कर देती हैं जिसे सुनकर कंटेस्टेंट चौंक जाता है. 

आलिया का गाना सुनकर गायब हुई अभिषेक की मुस्कान

एक ही झटके में Alia Bhatt ने चूर-चूर किया Abhishek Kumar का दिल, वायरल  वीडियो हंसते-हंसते हो जाएगा पेट में दर्द

दरअसल, आलिया अभिषेक कुमार के लिए गाना शुरू करती हैं- 'फूलों का तारों का'. आलिया के मुंह से ये गाना सुनकर अभिषेक की मुस्कान गायब हो जाती है और वो उदास हो जाते हैं. इस पल को देखकर वहां मौजूद सभी लोग खूब एन्जॉय करने लगते हैं. अभिषेक और आलिया के बीच इस हल्के-फुल्के पल का दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया और फिर पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कीं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “माशाअल्लाह अभिषेक आलिया मैम साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं. मैं अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा हूं.” एक अन्य ने कहा, “अभिषेक को आलिया मैम के साथ देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता”.

अभिषेक ने आलिया संग शेयर की फोटोज

कुछ समय पहले, अभिषेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया के साथ एक पोस्ट शेयर की थी. तस्वीरों में, दोनों KKK 14 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड के सेट पर ली गई सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए अभिषेक कुमार ने लिखा "एक क्राउड आर्टिस्ट से लेकर आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने तक. एक बार यह 2013 का है जब मैं "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" या शूट का लास्ट डे था में एक क्राउड आर्टिस्ट था. मैंने सोचा आलिया मैम के साथ बीएस एक पिक्चर क्लिक हो जाए. मैंने सुबह से रात के 2 बजे तक इंतजार किया कि के मैम फ्री होंगी या एक पिक्चर क्लिक होगी. लेकिन पिक्चर हो ना पाई या आज का दिन 2024 में मैम ने खुद कहा के अभिषेक चलो एक पिक्चर क्लिक करते हैं मतलब क्या ही दिन था. विकास तो हुई है जीवन में. जय माता दी. वह बहुत प्यारी थी. दिल खुश हो गया आलिया भट्ट को मिल के".

खतरों के खिलाड़ी 14 के ये है टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

वहीं अभिषेक कुमार के अलावा खतरों के खिलाड़ी 14  में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट, करणवीर बोहरा, गश्मीर महाजनी और कृष्णा श्रॉफ हैं, जिनमें से एक शो का विजेता बनेगा.

Read More:

आलिया भट्ट ने पेरिस फैशन वीक में किया डेब्यू, ऐश्वर्या संग बिखेरा जलवा

वाशु भगनानी ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर लगाया फीस न देने का आरोप

अभिषेक संग तलाक की अफवाहों पर Aishwarya Rai ने इस तरह दी प्रतिक्रिया

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म Jigra का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Latest Stories