Advertisment

कमल हासन और मणिरत्नम की फिल्म ठग लाइफ जल्द ही फ्लोर पर आएंगी

फिल्म ठग लाइफ के लिए कमल हासन और मणिरत्नम के दोबारा साथ आने की खबर ने मनोरंजन उद्योग में हलचल पैदा कर दी है. फैन्स को इन दोनों सितारें कई सालों के बाद एक साथ दिखाई देने वाले है.

New Update
kamal

एंटरटेनमेंट : फिल्म ठग लाइफ के लिए कमल हासन और मणिरत्नम के दोबारा साथ आने की खबर ने मनोरंजन उद्योग में हलचल पैदा कर दी है, जो 1987 में प्रतिष्ठित नायकन के बाद 35 वर्षों के बाद उनके सहयोग को चिह्नित करता है. बहुप्रतीक्षित परियोजना अपना मुख्य फिल्मांकन चरण शुरू करने के लिए तैयार है 22 जनवरी को चेन्नई में, प्रशंसकों और फिल्म बिरादरी के बीच उत्साह का संचार.

फिल्म ठग लाइफ के बारे में 

ठग लाइफ को एक आवधिक एक्शन ड्रामा के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें कमल हासन ने रंगाराया शक्तिवेल नाइकर का किरदार निभाया है. शीर्षक टीज़र ने पहले ही हासन की भूमिका की एक झलक प्रदान कर दी है, जो एक मनोरम कहानी होने का वादा करती है. फिल्म के कलाकारों में जयम रवि, तृषा, दुलकर सलमान, अभिरामी और नासर शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक से कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है.

जोजू जॉर्ज, गौतम कार्तिक और ऐश्वर्या लक्ष्मी के भी इस परियोजना में शामिल होने की अटकलें हैं, जिससे इस बहुप्रतीक्षित सहयोग को लेकर साज़िश और बढ़ गई है. अपनी असाधारण संगीत रचनाओं के लिए प्रसिद्ध एआर रहमान ठग लाइफ के लिए संगीत देने के लिए तैयार हैं, जबकि रवि के. चंद्रन सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे. 

Kamal Haasan pens note to wish Mani Rantam on his 67th birthday, see here |  Bollywood - Hindustan Times

मणिरत्नम ने कमल हासन के साथ आने पर कही ये बात 

इस बीच, मणिरत्नम से महान एक्टर के साथ पुनर्मिलन में देरी के बारे में सवाल किया गया. इसके जवाब में उन्होंने कहा, ''मैं नहीं कह सकता कि मुझे इतना समय क्यों लगा. यह कठिन है जब आपके पास ऐसी क्षमता वाला अभिनेता हो जिसने कई चीजें की हों. इसलिए जब तक आपके पास कुछ ठोस चीजें न हों, उसके पास सिर्फ इसलिए न जाएं क्योंकि आप पहले ऐसा कर चुके हैं. उम्मीद है, हम किसी तरह के किरदार को स्क्रीन पर वापस ला पाएंगे.
राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल, मद्रास टॉकीज, रेड जाइंट मूवीज, आर महेंद्रन और शिव अनंत द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, ठग लाइफ कमल हासन की 234वीं फिल्म है, और शूटिंग शुरू होने से इस ऐतिहासिक सहयोग को लेकर उम्मीदें और बढ़ गई हैं.

यह परियोजना भारतीय सिनेमा के दो दिग्गजों, कमल हासन और मणिरत्नम को फिर से एकजुट करती है, जो एक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है जिसका प्रशंसक पिछले साल नवंबर में आधिकारिक घोषणा के बाद से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 Kamal Haasan and Mani Ratnam

Read More: 

बिग बी ने किया था इस फिल्म के क्रू को परेशान, उड़ाई थी रातों की नींद

राम मंदिर : इन प्रस्तावों पर होगा अयोध्या का विकास

पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh चाहते है उनकी बायोपिक में ये एक्टर काम करे

Ram Mandir Inauguration: Vindu Dara Singh रामलीला में करेंगे परफॉर्म

 

Advertisment
Latest Stories