कृष्णा मुखर्जी ने सेट की चौंकाने वाली घटना को किया याद,'ऐसे कैसे...'

टेलीविज़न | एंटरटेनमेंट : टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में दंगल टीवी के शो शुभ शगुन में काम करते समय अपने साथ हुए मुश्किल समय के बारे में बात की.

New Update
Krishna Mukherjee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में दंगल टीवी के शो शुभ शगुन में काम करते समय अपने साथ हुए मुश्किल समय के बारे में बात की. उन्होंने निर्माता कुंदन सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने टीम को सेट पर बंद कर दिया और उन्हें उचित भुगतान नहीं किया. इंडियनएक्सप्रेस डॉट कॉम के साथ एक इंटरव्यू में, कृष्णा ने बताया कि उनके और अन्य अभिनेताओं के साथ कैसा व्यवहार किया गया. उन्होंने एक और घटना का भी जिक्र किया जिसमें कुंदन ने कथित तौर पर बालाजी के सेट पर एक अन्य अभिनेता को बंद कर दिया था.

कृष्णा मुखर्जी  ने सेट पर हुए घटना के बारे में बताया 

कृष्णा ने स्पष्ट किया कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से कुंदन द्वारा मेकअप रूम में बंद नहीं किया गया था, बल्कि प्रोडक्शन स्टाफ ने ऐसा किया था. उन्होंने कहा कि उसे झूठ बोलने की कोई जरूरत नहीं है और कई अन्य लोग उसकी कहानी का समर्थन कर सकते हैं. उन्होंने इस बारे में शिकायत दर्ज कराने का भी उल्लेख किया. कृष्णा ने कहा, “मैंने कभी नहीं कहा कि उन्होंने मुझे मेकअप रूम में बंद कर दिया, यह प्रोडक्शन के लोगों का काम था. वह सिर्फ कहानियां गढ़ रहा है क्योंकि उसके पास अभी कहने के लिए कुछ नहीं है. साथ ही गलती से एली ने कहा कि मैं मड में शूटिंग कर रही थी. मैं गोरेगांव के फेमस स्टूडियो में शूटिंग करती थी और यह सब वहीं हुआ. मेरे पास बहुत से लोग हैं जो आगे आकर इस पर बोल सकते हैं. मैंने वहां एफआईआर भी दर्ज कराई है. मुझे किसी भी चीज़ के बारे में झूठ नहीं बोलना है.”

ये हैं मोहब्बतें' फेम कृष्णा मुखर्जी कर रही हैं सगाई, जानें कौन है उनका  राजकुमार | Yeh hai mohabbatein fame actress krishna mukherjee is getting  engaged


एक्ट्रेस  ने कहा कि कुंदन शुरू में तो अच्छा लगा, लेकिन अक्टूबर में जब उसने शिकायत दर्ज कराई तो उसे शक होने लगा. उसका रवैया बदल गया और वह उसकी तरफ देखने से कतराने लगा. “कुंदन बहुत चालाक लड़का है. उसने हमें बेटा बेटा कहकर बेवकूफ बनाया, लेकिन मुझे अक्टूबर में ही यह एहसास हो गया जब मैंने एफआईआर दर्ज कराई कि यह पैसा नहीं आएगा. उसका व्यवहार बदल गया था, वह मुझे जिस तरह से देखता था वह बहुत अलग था. यहां तक ​​कि प्रोडक्शन हाउस की स्वाति थानावाला ने भी मुझे ईमेल किया था कि वह जिम्मेदारी लेगी और मुझे शूटिंग फिर से शुरू करनी चाहिए. उसने सुनिश्चित किया कि वे दो लोग, प्रभात और समीर काजी, जिन्होंने मुझे कमरे में बंद किया था, वे फिर से हमारे सेट पर वापस न आएं. प्रभात शो का ईपी था और समीर शो का एचओपी था. जब उन्होंने मुझे बंद किया, तो उन्होंने कहा कि कुंदन ने बालाजी के सेट पर एक बार ऐसा किया था जब वह ईपी या एचओपी था, लेकिन उसके लिए बालाजी के सेट पर ऐसा कुछ करना असंभव है. माहौल वाकई बहुत खराब था, हर बार हमें अपने पे चेक के लिए लड़ना पड़ता था.”

जब कमरे में कपड़े बदल रही… टीवी एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर पर लगाए गंभीर आरोप,  हुईं ट्रोल, अब डाला VIDEO - Republic Bharat

अपनी कहानी जारी रखते हुए, कृष्णा मुखर्जी ने बताया कि उन्हें सेट पर दो बार बंद कर दिया गया था, और कुंदन सिंह ने उन पर एक लैंगिकवादी कमेन्ट की थी. उन्होंने बताया, "जब उन्होंने मुझे बंद कर दिया, तो पर्ल ग्रे की सहायक अस्मा ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा कि मैं शूटिंग नहीं करूंगी, लेकिन उन्होंने कहा, 'ऐसे कैसे शूट नहीं करेगी, कपड़े बदलो और शूट कर. ये यहां से नहीं जाएगी. (वह कैसे शूट नहीं करेगी? अपने कपड़े बदलो और शूटिंग करो, नहीं तो तुम यहां से नहीं जाओगी).' लेकिन अस्मा मुझे नीचे ले गई, और मैं बहुत डर गई क्योंकि वे मेरा पीछा कर रहे थे. उस समय मुझे नहीं पता था कि कुंदन का कमरा मेरे ठीक नीचे था. वह वहां था और सब कुछ जानता था. उसने ही उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था. उन्होंने मुझे दो बार बंद कर दिया, एक बार शहजादा धामी ने मेरे लिए दरवाजा खोला. दूसरी बार जब अस्मा ने मुझे बचाया, तो उन्होंने मुझे यह कहते हुए धमकाया कि वे देखेंगे कि मेरी कार परिसर से कैसे निकली जिस लड़की ने मुझे कपड़े बदलने में मदद की, वह मुझे वॉशरूम ले गई. जब मैं वापस लौटी और दरवाज़ा खोलने की कोशिश की, तो उसने मुझे पहले ही बंद कर दिया था. मैं पहले ही 12 घंटे काम कर चुकी थी और मैं अतिरिक्त काम नहीं करना चाहती थी क्योंकि मुझे पैसे नहीं मिल रहे थे. शहजादा ने तब तक अपना सामान समेट लिया था और वह भी उतना ही नाराज़ था क्योंकि उसे पैसे नहीं मिल रहे थे. मेरी शादी होने वाली थी इसलिए मैंने कुंदन से कहा कि मुझे पैसे चाहिए. उस रात जब मैं निकली, शहजादा सीढ़ियों से आ रहा था, उस समय, कुंदन, समीर और प्रभात तीनों वहाँ खड़े थे और कुंदन ने मुझसे कहा, 'लड़की है ना, इसलिए ये सब कर रही है और बच गई.'”

Read More:

अंकिता लोखंडे ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 को किया रिजेक्ट?

इब्राहिम अली खान ने ग्रैंड इंस्टाग्राम डेब्यू किया, यहां देखें

अक्षय कुमार और अरशद वारसी दिल्ली में Jolly LLB 3 की शूटिंग करेंगे

Pushpa Pushpa:अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज की वापसी को सेलिब्रेट किया

Latest Stories