'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सैनन का शानदार प्रदर्शन

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और शानदार अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कृति सेनन अपनी नई रिलीज के साथ एक अलग छाप छोड़ रही हैं.

New Update
Kriti Sanon brilliant performance in Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और शानदार अभिनय कौशल के लिए जानी जाने वाली, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कृति सेनन अपनी नई रिलीज के साथ एक अलग छाप छोड़ रही हैं. 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति एक रोबोट सिफरा की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाती हैं, जो एक नई कहानी कहने के प्रति उनके समर्पण को प्रदर्शित करता है.

ftght

फिल्म न केवल अपनी नई कहानी के साथ खुद को अलग करती है बल्कि कृति के सिफरा के निर्दोष चित्रण को भी उजागर करती है. भावनाओं और कृत्रिम बुद्धिमत्ता को संतुलित करते हुए, कृति के सटीक प्रदर्शन ने आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा हासिल की है.

hft

सिफरा के रूप में अपनी पावरफुल भूमिका से पहले, कृति ने 'मिमी' में एक सरोगेट मां की भूमिका निभाते हुए अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया था. भावनात्मक रूप से ओत-प्रोत इस प्रदर्शन को व्यापक प्रशंसा मिली, जिसने विविध और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को निभाने से न डरने वाली एक अभिनेत्री के रूप में कृति की प्रतिष्ठा को मजबूत किया.

jhyuju

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में, कृति ने सफलतापूर्वक अपने अभिनय के स्तर को विस्तार किया है, और उल्लेखनीय प्रामाणिकता के साथ एक रोबोटिक चरित्र को जीवंत किया है. बहुमुखी किरदारों को चित्रित करने की उनकी क्षमता फिल्म इंडस्ट्री में एक बहुमुखी और गुणी अभिनेत्री के रूप में कृति सेनन की स्थिति को मजबूत करती है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'

p9uip

Tags : Kriti Sanon

Read More-

Ejaz Khan और पवित्रा पुनिया का हुआ ब्रेकअप, एक्टर ने किया कन्फर्म

कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई FIR

Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

Latest Stories