कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 3 में हुई माधुरी दीक्षित की एंट्री

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं. आपको बता दें कि भूल भुलैया 3 के निर्माताओं ने विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय करने के लिए माधुरी दीक्षित को चुना है.

New Update
Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

ताजा खबर: Madhuri Dixit in Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan)  की भी एंट्री हो चुकी है जिसकी पुष्टि कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर की हैं. इस बीच फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है जिसको सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड होंगे. जी हां कहा जा रहा हैं कि 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन के साथ  माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी. 

भूल भुलैया 3 में भूत बनकर डराएंगी माधुरी दीक्षित

Madhuri Dixit Joins Vidya Balan, Kartik Aaryan in Bhool Bhulaiyaa 3; To  Play THIS Role: Report - News18

आपको बता दें कि भूल भुलैया 3 के निर्माताओं ने विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के साथ अभिनय करने के लिए माधुरी दीक्षित को चुना है. वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा हैं कि “भूल भुलैया 3 की टीम को लगा कि कहानी में एक और भावना जुड़ जाएगी. तो, यह रूह बाबा बनाम माधुरी और विद्या द्वारा निभाए गए दो भूत होंगे. दो प्रमुख एक्ट्रेस को पहली बार स्क्रीन पर एक साथ लाकर, निर्माताओं ने एक तुरुप का पत्ता खेला है. फिल्म अगले महीने शुरू होने वाली है”.

एक बार फिर मंजुलिका बनेंगी विद्या बालन

वही 12 फरवरी को कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर 'भूल भुलैया 3' का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म  में विद्या बालन एक बार फिर मंजुलिका का किरदार निभाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "और ऐसा हो रहा है ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं @balanvidya का स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं.इस दिवाली धूम मचाने वाली है #BhoolBhulaiyaa3". फैंस इस खबर को सुनकर काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार 

Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

इस बीच, निर्देशक अनीस बज्मी ने पुष्टि की है कि अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए फिल्म निर्माता ने कहा कि, “नहीं, अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं जहां हम साथ काम कर सकें. भविष्य में, निश्चित रूप से हां. वहीं भूल भुलैया 3 की शूटिंग 10 मार्च के लिए निर्धारित है”.

Read More-

जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई FIR

Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को मारा थप्पड़,कहा-'मैं ऐसा ही हूं'

जब करीना-सैफ की शादी पर सलमान ने दिया था रिएक्शन,कहा-'गलत खान से शादी'

 

Latest Stories