Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार बनेंगे भूल भुलैया 3 का हिस्सा?

Bhool Bhulaiyaa 3: अनीस बज़्मी, जो भूल भुलैया के तीसरे भाग का निर्देशन करेंगे, ने खुलासा किया है कि क्या एक्टर अक्षय कुमार इस परियोजना का हिस्सा होंगे.

New Update
 Bhool Bhulaiyaa 3

Bhool Bhulaiyaa 3

ताजा खबर: Akshay Kumar in Bhool Bhulaiyaa 3: अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया (Bhool Bhulaiyaa) साल 2007 में रिलीज हुई थी. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया 3' को मंजूरी दी है. उन्होंने बताया कि इस बार फिल्म में उनके साथ मंजुलिका यानी विद्या बालन भी होंगी. वहीं, अब 'भूल भुलैया 3' में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर अपडेट सामने आया है.

भूल भुलैया 3 का हिस्सा बनेंगे अक्षय?

Kartik Aaryan ने शेयर की Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर गुड न्यूज, लेकिन Akshay  Kumar के फैंस का टूटा दिल

फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने कहा, "नहीं, अक्षय भूल भुलैया 3 का हिस्सा नहीं हैं. मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं, लेकिन दुर्भाग्य से, मैं ऐसी फिल्म की स्क्रिप्ट नहीं बना पाया हूं जहां हम साथ काम कर सकें. भविष्य में, निश्चित रूप से हां. भूल भुलैया 3 की शूटिंग का पहला दिन 10 मार्च है. लेकिन अभी तक सटीक तारीख तय नहीं की है".

विद्या बालन के साथ काम करने को एक्साइटेड है कार्तिक आर्यन

2007 की मनोवैज्ञानिक हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका की भूमिका निभाई. सोमवार, 12 फरवरी 2024 को, अभिनेता कार्तिक आर्यन , जिन्होंने दूसरे भाग में सुर्खियां बटोरीं और तीसरे भाग में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट करते हुए, कार्तिक आर्यन ने लिखा, “और ऐसा हो रहा है ओग मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है @balanvidya का स्वागत करने के लिए बहुत रोमांचित हूं. यह दिवाली धूम मचाने वाली है #BhoolBhulaiyaa3 @aneesbazmee @tseries.official #BhushanKumar”.

विद्या बालन के लिए फिल्म निर्माता ने कही ये बात

विद्या बालन की मंजुलिका भूमिका को नया रूप देने पर कियारा अदावानी; 'मैं  किरदार नहीं निभा रहा हूं...'

विद्या बालन के बारे में बात करते हुए फिल्म निर्माता अनीस बज्मी ने याद किया कि विद्या उनकी फिल्म थैंक यू में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गई थीं. उन्होंने कहा कि, “देखिए, विद्या मेरी फिल्म थैंक यू में 3 दिन का रोल करने के लिए तैयार हो गई थी. मुझे याद है मैंने उन्हें फोन किया था और उन्होंने अपनी सहमति देने में देर नहीं लगाई. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उनके दयालु भाव को कभी नहीं भूल सकता. यह सब वहीं से शुरू हुआ और आज मैं यहां हूं, सेट पर जाने के लिए तैयार हूं”.

साल 2024 में रिलीज होगी भूल भुलैया 3

Kartik Aaryan to reprise his role as Rooh Baba in Bhool Bhulaiyaa 3;  release date revealed – India TV

भूल भुलैया 3 की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी होगी और इस फिल्म का निर्देशन भी बज्मी ही करेंगे. फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं. फिल्म का तीसरा पार्ट 2024 में दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Read More-

शेखर कपूर ने फिल्म मिस्टर इंडिया 2 की स्क्रिप्ट को लेकर किया ये खुलासा

Mithun Chakraborty की सेहत में हुआ सुधार, एक्टर जल्द होंगे डिसचार्ज

एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में शख्स को मारा थप्पड़,कहा-'मैं ऐसा ही हूं'

जब करीना-सैफ की शादी पर सलमान ने दिया था रिएक्शन,कहा-'गलत खान से शादी'

 

 

Latest Stories