Kolkata Tigers ने बंगाल महिला Pro T20 लीग 2024 में जीत हासिल की

लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स ने रोमांचक बंगाल महिला प्रो टी20 लीग 2024 में जीत हासिल की है! पूरे टूर्नामेंट में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने एक अच्छी-खासी चैंपियनशिप जीत हासिल की...

New Update
Kolkata Tigers ने बंगाल महिला Pro T20 लीग 2024 में जीत हासिल की
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स ने रोमांचक बंगाल महिला प्रो टी20 लीग 2024 में जीत हासिल की है! पूरे टूर्नामेंट में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन ने एक अच्छी-खासी चैंपियनशिप जीत हासिल की। मीता पॉल की अगुआई में लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स ने बल्ले और मैदान दोनों में शानदार प्रदर्शन किया, जिससे महिला क्रिकेट में उनकी स्थिति मजबूत हुई।

j

ईडन गार्डन्स में खेले गए रोमांचक फाइनल में लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स ने मुर्शिदाबाद कुएन्स को 5 रन से हराकर बंगाल प्रो टी20 लीग का पहला महिला खिताब अपने नाम किया। कप्तान मीता पॉल ने 24 रन बनाए, लेकिन मुख्य बल्लेबाज़ी इप्सिता मोंडल ने की, जिन्होंने 32 गेंदों पर 37 रन बनाए। आखिरी ओवर में 13 रन की ज़रूरत थी, ममता किस्कू ने पहली गेंद पर अद्रिजा का विकेट हासिल किया। अगली दो गेंदों पर पाँच रन आने के बाद, प्रियंका पर मुर्शिदाबाद को जीत दिलाने की ज़िम्मेदारी थी। लेकिन किस्कू ने अपना संयम बनाए रखा और आखिरी गेंद पर प्रियंका का बेशकीमती विकेट हासिल किया, जिससे कोलकाता ने मैच 5 रन से जीत लिया।

जज

राज्य के एक प्रख्यात उद्योगपति और क्रिकेट के शौकीन तथा लक्स कोज़ी के संस्थापक श्री साकेत टोडी ने कहा,

"महिला बंगाल प्रो टी20 लीग 2024 के उद्घाटन संस्करण में लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स की जीत से हम बेहद रोमांचित हैं! यह जीत खिलाड़ियों और कोचों से लेकर सहयोगी स्टाफ तक हमारी पूरी टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है। हमें उनकी उपलब्धि और उन्होंने जो हासिल किया है, उस पर बेहद गर्व है। यह बंगाल में महिला क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है और इसका हिस्सा बनकर हमें सम्मानित महसूस हो रहा है।"

h

स्टील उद्योग के जाने-माने उद्योगपति और श्याम स्टील के निदेशक, जाने-माने परोपकारी श्री ललित बेरीवाला ने भी इसी तरह की बात कही। उन्होंने कहा,

"महिला बंगाल प्रो टी20 लीग 2024 में लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स की जीत टीम वर्क की शक्ति का उदाहरण है। पूरे टूर्नामेंट में टीम के हर खिलाड़ी ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। हम उनकी प्रतिबद्धता, दृढ़ता और एक-दूसरे के प्रति अटूट समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं। यह जीत पूरी टीम की है और हम उनकी सफलता का जश्न मनाने के लिए उत्सुक हैं।"

h

कप्तान अभिषेक पोरेल की अगुआई में लक्स श्याम कोलकाता टाइगर्स पुरुष क्रिकेट टीम ने बंगाल प्रो टी20 लीग 2024 के पहले सेमीफाइनल में जगह बना ली है। यह दमदार प्रदर्शन आगामी सीजन में टीम की सफलता के लिए ठोस आधार तैयार करता है।

b

Read More:

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रोमो आउट

बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

जयदीप अहलावत संग रेप सीन करने के बाद बैचेन हो गई थीं शालिनी पांडे

Latest Stories