जयदीप अहलावत संग रेप सीन करने के बाद बैचेन हो गई थीं शालिनी पांडे

ताजा खबर: शालिनी पांडे इन दिनों अपनी फिल्म महाराज की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं. इस बीच शालिनी पांडे ने फिल्म में 'चरण सेवा' रेप सीन की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की.

New Update
Shalini Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: शालिनी पांडे इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म महाराज की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं.  इस फिल्म एक्ट्रेस ने जुनैद खान और जयदीप अहलावत के साथ अभिनय किया है. इस बीच अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शालिनी पांडे ने फिल्म में 'चरण सेवा' रेप सीन की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की.

महाराज में रेप सीन को लेकर घबरा गई थी शालिनी पांडे

शालिनी पांडे ने खुलासा किया कि महाराज की 'चरण सेवा' के बलात्कार दृश्य ने  उन्हें 'चिंतित' कर दिया: वे बंद कमरे में नहीं रहना चाहती थीं दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान शालिनी पांडे ने बताया कि जब उन्होंने यह सीन फिल्माया था, तब वह बहुत बेचैन थीं. उन्होंने कहा, "जब मैंने महाराज के साथ 'चरण सेवा' वाला सीन किया. जब तक मैंने हकीकत में इसे नहीं किया, मुझे यह एहसास नहीं हुआ कि इसका मुझ पर क्या प्रभाव पड़ा है क्योंकि मैंने वह सीन किया और अचानक मैं बाहर गई और मैंने अपनी टीम से कहा कि मैं बंद कमरे में नहीं रहना चाहती, मुझे समय चाहिए, मुझे कुछ ताजी हवा चाहिए, मुझे थोड़ी घबराहट हो रही है." शालिनी पांडे ने बताया कि उनके निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​और जयदीप अहलावत  जो इस सीन में उनके सह-अभिनेता थे, 'स्पष्ट रूप से समझ गए' कि वह कैसा महसूस कर रही थीं.

अपने किरदार को लेकर बोली शालिनी पांडे 

Maharaj Shalini Pandey Rape Scene Jaideep Ahlawat become anxious says did  not want to be in closed room Maharaj में रेप सीन के बाद बेचैन हो गई थीं शालिनी  पांडे, बोलीं- मैं

वहीं शालिनी पांडे ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "किशोरी का किरदार निभाना जो इतनी भोली-भाली है. शुरू में, जब मैंने इसे पढ़ा, तो मुझे लगा कि यह बेवकूफ है, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि वह बेवकूफ नहीं है, उसे बस कुछ भी बेहतर नहीं पता है. उसे इतना सिखाया गया था कि वह जो कुछ भी कर रही थी, उस पर उसे यकीन था. जब आप महसूस करते हैं और करते हैं और इसके बारे में सोचते हैं, तो यह आपको चकनाचूर कर देता है. तब आपको एहसास होता है कि वह बेवकूफ़ नहीं है. मुझे उम्मीद है कि उसे पता था कि उसके साथ ऐसा हो रहा था".

Read More:

Sonu Nigam ने धोए Asha Bhosle के पैर, हाथ जोड़कर लिया आर्शीवाद

12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

दिलजीत दोसांझ स्टारर Jatt and Juliet 3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Latest Stories