Kalki 2898 AD के निर्माता एक भव्य एनिमेटेड प्रस्तावना का अनावरण करेंगे

फिल्म निर्माता नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर प्रत्याशा लगातार बनी हुई है क्योंकि दर्शक फिल्म की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

New Update
Makers of Kalki 2898 AD to unveil a grand animated prelude to the Science fictions pectacle
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

फिल्म निर्माता नाग अश्विन की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर प्रत्याशा लगातार बनी हुई है क्योंकि दर्शक फिल्म की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुख्य भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे शानदार कलाकारों के साथ, यह फिल्म दर्शकों को समय के साथ एक रोमांचक यात्रा पर ले जाने का वादा करती है. इस बीच, इस महान कृति के बारे में बात करते हुए, फिल्म के बारे में एक नए अपडेट ने इस बहुप्रतीक्षित सिनेमाई अनुभव को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है. 'कल्कि 2898 एडी' की दुनिया की एक झलक देते हुए, फिल्म का एक एनिमेटेड प्रस्तावना ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसके लिए प्रभास ने डब किया है.

Kalki 2898 AD

j

एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल के अनुसार, निर्देशक नाग अश्विन और वैजयंती मूवीज फिल्म के लिए एक विशेष एनिमेटेड प्रस्तावना जारी करेंगे, जिसका उद्देश्य दर्शकों को नाग अश्विन के विज्ञान-फाई नाटक की जटिल दुनिया की एक झलक प्रदान करना है. विशेष रूप से, सुपरस्टार प्रभास ने इस पूरी एनिमेटेड प्रस्तावना को अपनी आवाज दी है. प्रस्तावना के डिजिटल प्रीमियर के बाद, 'कल्कि 2898 एडी' वहीं से शुरू होगा जहां एनीमेशन खत्म होता है, जिसमें स्टार कास्ट द्वारा चित्रित पात्रों का परिचय दिया जाएगा.

त६उ

पोर्टल आगे सुझाव देता है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कथित तौर पर इस एनिमेटेड प्रस्तावना के अधिकारों के लिए एक महत्वपूर्ण निवेश किया है, जो फिल्म की नाटकीय रिलीज से पहले एक वैश्विक प्रीमियर को चिह्नित करता है. इस बड़े अपडेट ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है, क्योंकि यह पहली बार है कि किसी सुपरस्टार ने इस तरह की एनिमेटेड प्रस्तावना में अपनी आवाज दी है. यह निश्चित है कि दर्शक 'कल्कि 2898 एडी' की भव्य रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे.

ij

'कल्कि 2898 एडी' ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के बाद बड़े पैमाने पर वैश्विक प्रशंसा अर्जित की थी. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्देशित, 'कल्कि 2898 एडी' एक बहुभाषी फिल्म है, जो भविष्य में स्थापित एक पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई तमाशा है.

Tags : Kalki 2898 AD | kalki 2898 ad glimpse 

Read More:

विजय और मृणाल की फिल्म 'फैमिली स्टार' ने पहले दिन किया इतना कलेक्शन

एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट की फाइल!

Met Gala 2024 में का हिस्सा नहीं होंगी Deepika Padukone, जानिए वजह!

The Girlfriend से सामने आया Rashmika Mandanna का फर्स्ट लुक पोस्टर

Latest Stories