Silence 2 में ACP Avinash के रूप में वापसी करने पर मनोज बाजपेयी ने कहा

यह ज़बरदस्त सुपर-कॉप एसीपी अविनाश वर्मा द्वारा बोले गए प्रभावशाली उग्र 'ध्यान आकर्षित करने वाले' संवादों में से एक है, जिसे ZEE5 की मूल फिल्म Silence 2: The Night Owl Bar Shootout में... by Chaitanya Padukone

New Update
Silence 2 The Night Owl Bar Shootout
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस जुर्म-खेल का निर्देशक चाहे कोई भी हो---लेकिन अंतिम दृश्य हम (पुलिसवाले) लिखेंगे! by Chaitanya Padukone

igy

यह ज़बरदस्त सुपर-कॉप एसीपी अविनाश वर्मा द्वारा बोले गए प्रभावशाली उग्र 'ध्यान आकर्षित करने वाले' संवादों में से एक है, जिसे ZEE5 की मूल फिल्म Silence 2: The Night Owl Bar Shootout में तीन बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बहुमुखी अभिनेता मनोज बाजपेयी ने निभाया है. जो 16 अप्रैल को स्ट्रीमिंग करेगा, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और एक बहुभाषी कहानीकार, एक आकर्षक मनोरंजक मर्डर-सस्पेंस-मिस्ट्री फिल्म 'साइलेंस' की बहुप्रतीक्षित दूसरी किस्त के ट्रेलर का अनावरण किया.

io

बेहद प्रतिभाशाली अबान भरूचा-देवहंस द्वारा निर्देशित, साइलेंस-2 ZEE5 मूल फिल्म में पावरहाउस जोड़ी मनोज बाजपेयी और प्राची देसाई हैं. शानदार कलाकारों के साथ-साथ साहिल वैद, वकार शेख ने डिटेक्शन स्पेशल क्राइम यूनिट बनाई और स्टाइल-आइकॉन ग्लैम-गर्ल प्रशिक्षित अभिनेत्री पारुल गुलाटी ने "आरती" की महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. ज़ी स्टूडियोज़ और कैंडिड क्रिएशंस द्वारा निर्मित, यह नया दूसरा अध्याय दर्शकों को रोमांच, रहस्य और साज़िश की रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाने का वादा करता है. मंगलवार 16 अप्रैल को, Silence 2: The Night Owl Bar Shootout दर्शकों को एक किलर-थ्रिलर सस्पेंस यात्रा पर ले जाएगा.

iy

दिलचस्प बात यह है कि क्राइम-थ्रिलर ZEE5 फिल्म साइलेंस 2 का निर्माण फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता पूर्व अत्यधिक प्रशंसित सिनेमैटोग्राफर (डीओपी) किरण देवहंस (जिन्हें प्यार से "केडी" भी कहा जाता है) द्वारा किया गया है. जिन्होंने 'कयामत से कयामत तक', 'सरबजीत', अग्निपथ (2012), अक्स-द रिफ्लेक्शन, जोधा अकबर, मणिकर्णिका और निश्चित रूप से कभी खुशी कभी गम जैसी ऐतिहासिक हिट फिल्में बनाई हैं.

yiu

हालाँकि ZEE5 फिल्म में किरण केवल निर्माता बनना पसंद करते हैं.

"ZEE5 ('साइलेंस 1 और 2) के साथ इस सह-निर्माण सहयोग में मैंने अपनी प्रतिभाशाली निर्देशक-पत्नी अबान और फोटोग्राफी निर्देशक पूजा गुप्ते को पूरी रचनात्मक स्वतंत्रता दी है." जो शूटिंग-कैमरा विभाग में मेरे पूर्व सहायक हुआ करते थे और जब वे शूटिंग कर रहे होते हैं तो मैं जानबूझकर सेट पर नहीं जाता हूं,'' किरण को सूचित करती है जो स्नैक्स-ब्रेक के दौरान कलाकारों और क्रू को दिए जाने वाले 'चिकन लॉलीपॉप' की व्यवस्था करती है. "यह मुख्य रूप से तनाव को कम करने के लिए है, क्योंकि अधिकांश अपराध-नाटक दृश्य तीव्र और कठिन हैं," निर्माता देवहंस बताते हैं, स्नैक्स-ब्रेक के दौरान 'चिकन लॉलीपॉप' की व्यवस्था करने के उनके भाव की खुले स्वभाव वाले लेकिन जमीन से जुड़े हुए मनोज बाजपेयी ने खुले तौर पर सराहना की.

Director Aban Bharucha Deohans

निर्देशक अबन भरूचा देवहंस ने साझा किया,

"हमारे Silence 2: The Night Owl Bar Shootout का ट्रेलर उस मनोरंजक रहस्य की एक झलक मात्र है जो हमारे दर्शकों का इंतजार कर रहा है. पारंपरिक रूढ़िवादिता को खारिज करते हुए, मैंने जानबूझकर एक आकर्षक अभिनेत्री (प्राची देसाई) को एक बेहद सख्त-बोलने वाली, सख्त लेकिन स्मार्ट पुलिस इंस्पेक्टर संजना भाटिया के रूप में ढाला है. फिल्म में बहुत अधिक उत्साह और साज़िश भरी हुई है, जो स्क्रीन पर सामने आने का इंतजार कर रही है. मनोज बाजपेयी और पूरी टीम के प्रदर्शन ने स्क्रिप्ट को ऊंचा कर दिया है जो निश्चित रूप से एक अनोखा अनुभव प्रदान करेगी क्योंकि वे हत्यारे-अपराधियों को चुप कराते हैं और साइलेंस की सफलता के बाद वास्तविक परपीड़क हत्यारों को भी ट्रैक करते हैं...कैन यू हियर इट, मैं सीक्वल के प्रीमियर के लिए एक बार फिर ZEE5 के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शक फिल्म को ज्यादा से ज्यादा पसंद करेंगे."

Manoj Bajpayee

मनोज बाजपेयी ('शूल' फिल्म फेम) ने प्रतिक्रिया दी,

"मैं एक बार फिर Silence 2: The Night Owl Bar Shootout का हिस्सा बनकर और एक और मनोरंजक मर्डर मिस्ट्री फिल्म के लिए एसीपी अविनाश वर्मा को स्क्रीन पर वापस लाकर बहुत खुश हूं. इस दूसरी किस्त पर काम करना एक रोमांचक अनुभव रहा है, और मैं अपने उत्सुक दर्शकों और वफादार प्रशंसकों के लिए रोमांच को दोगुना करने के लिए उत्साहित हूं. इस फिल्म के लिए ZEE5 के साथ फिर से सहयोग करना बिल्कुल उपयुक्त लगता है, और अबन भरूचा देवहंस और निर्माताओं ने फिल्म पर अविश्वसनीय काम किया है. प्राची, साहिल, वकार और पारुल सहित पूरी कास्ट ने अपना ए-लेवल गेम पेश किया, जिससे यह वास्तव में एक यादगार यात्रा बन गई. मैं और अधिक विस्तृत बारीकियों और एसीपी अविनाश के रूप में अपनी व्यक्तिगत पिछली कहानी, उनके अकेलेपन और उनके साहसी मिशन की भी खोज करूंगा. वास्तविक जीवन में मैंने स्थानीय पुलिस स्टेशनों में मेहनती पुलिसकर्मियों और वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बातचीत की है और उन्हें देखा है. हमें उनके कर्तव्य के प्रति निरंतर समर्पण, अपने निजी जीवन और परिवार को सीमित समय देने के लिए सलाम करना चाहिए."

ty

टीवी स्टार सेलेब और 'रॉक ऑन' फिल्म फेम प्राची देसाई ने कहा,

"मनोज बाजपेयी जैसे महान प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने और अपने कम्फर्ट-जोन से बाहर निकलकर सख्त, सख्त लुक और गेट-अप के साथ एक डी-ग्लैम पुलिस अधिकारी संजना की भूमिका निभाने के लिए मैंने बहुत अच्छा समय बिताया. फ्रैंचाइज़ी के दूसरे भाग के लिए एक बार फिर पूरी कास्ट के साथ सहयोग करना कुछ ऐसा था जिसकी मैं प्रतीक्षा कर रहा था. साथ ही ZEE मेरे घरेलू मैदान की तरह है जहां से मैंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. साइलेंस 2 का ट्रेलर दर्शकों को केवल एक झलक देता है कि फिल्म क्या पेश करने वाली है. रोमांच, एक्शन, रहस्य और कथानक में अप्रत्याशित मोड़ दर्शकों को पूरी तरह बांधे रखेंगे और अपनी सीटों से चिपके रहेंगे."

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

Silence 2 The Night Owl Bar Shoo tout

Silence 2 The Night Owl Bar Shootout

iu

Tags : silence 2 trailer launch | silence 2 movie trailer | Silence 2 Trailer Out | silence 2 manoj bajpayee

Read More:

'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का दूसरा सॉन्ग 'तिलस्मी बाहें' रिलीज

Silence 2: मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2 का ट्रेलर आउट

HC ने शेफ कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर दी तलाक की मंजूरी

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

Latest Stories