Silence 2: मनोज बाजपेयी की फिल्म साइलेंस 2 का ट्रेलर आउट

मनोज बाजपेयी इस समय अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इस बीच अब मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. जिसमें एक्टर एसीपी अविनाश वर्मा की भूमिका फिर से निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
Silence 2 Trailer

Silence 2 Trailer

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Silence 2 Trailer: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) इस समय अपनी बैक टू बैक फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. एक्टर बहुत जल्द फिल्म  'भैया जी' और 'साइलेंस 2' (Silence 2) में नजर आने वाले हैं. इस बीच अब मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस 2' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. जिसमें एक्टर एसीपी अविनाश वर्मा की भूमिका फिर से निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

क्या मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाएंगे एसीपी अविनाश वर्मा?

साइलेंस 2 के ट्रेलर की शुरुआत मनोज बाजपेयी की आवाज़ से होती है जिसमें वह एक दोहा कह रहे हैं. इसके बाद फिर एक हत्या होती है और मामला जांच के लिए उनकी स्पेशल क्राइम यूनिट को सौंप दिया जाता है जांच के दौरान काफी शव मिलते हैं और हत्यारा फरार हो जाता है. ट्रेलर में जांच के बीच में कुछ एक्शन सीक्वेंस दिखाए गए हैं.ट्रेलर में प्राची देसाई ने इंस्पेक्टर संजना भाटिया का किरदार निभाया है जबकि वकार ने इंस्पेक्टर राज गुप्ता का किरदार निभाया है.

16 अप्रैल को ZEE 5 पर रिलीज होगी फिल्म

अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्राची देसाई, साहिल वैद, वकार शेख और पारुल गुलाटी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. साइलेंस 2 का  निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और कैंडिड क्रिएशंस द्वारा किया गया है और यह 16 अप्रैल को ज़ी5 पर रिलीज़ होगी. बता दें 'साइलेंस 2' साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'साइलेंस' का सीक्वल हैं. इस फिल्म में प्राची देसाई, अर्जुन माथुर और बरखा सिंह समेत कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे. 

Silence 2 Trailer Out

Read More:

HC ने शेफ कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर दी तलाक की मंजूरी

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

 

Latest Stories