HC ने शेफ कुणाल कपूर को क्रूरता के आधार पर दी तलाक की मंजूरी

दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार, 2 अप्रैल 2024 को शेफ कुणाल कपूर को तलाक की अनुमति दे दी, क्योंकि उन्हें अपनी अलग रह रही पत्नी एकता कपूर से क्रूरता का सामना करना पड़ा था.

New Update
Chef Kunal Kapur

Chef Kunal Kapur

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Chef Kunal Kapur Divorce: सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर (Chef Kunal Kapur) इस समय अपने तलाक को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं. वहीं दिल्ली हाई कोर्ट ने मंगलवार, 2 अप्रैल 2024 को शेफ कुणाल कपूर को तलाक की अनुमति दे दी, क्योंकि उन्हें अपनी अलग रह रही पत्नी एकता कपूर से क्रूरता का सामना करना पड़ा था. दिल्ली हाई कोर्ट ने कहा कि कुणाल की पत्नी के बर्ताव में गरिमा (Dignity) और हमदर्दी (Empathy) की कमी थी. कुणाल कपूर की अपील पारिवारिक न्यायालय के उस फैसले के खिलाफ सफल रही, जिसमें उन्हें तलाक देने से मना किया गया था.

कुणाल कपूर के तलाक को लेकर बोले जस्टिस सुरेश कुमार कैत और नीना बंसल कृष्णा

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर को पत्नी की 'क्रूरता' का हवाला देते हुए हाई कोर्ट  ने तलाक दे दिया - Law Trend

जस्टिस सुरेश कुमार कैत और नीना बंसल कृष्णा ने कहा, "मौजूदा मामले के उपरोक्त तथ्यों के आलोक में, हम पाते हैं कि प्रतिवादी (पत्नी) का अपीलकर्ता (पति) के प्रति आचरण ऐसा रहा है कि उसमें उसके प्रति सम्मान और सहानुभूति का अभाव है. जब एक पति या पत्नी का दूसरे के प्रति ऐसा व्यवहार होता है, तो यह विवाह के मूल तत्व को अपमानित करता है और ऐसा कोई संभावित कारण नहीं है कि उसे साथ रहने की पीड़ा सहते हुए जीने के लिए मजबूर किया जाए."

कुणाल ने अपनी पत्नी पर लगाए थे ये आरोप

Celebrity chef Kunal Kapoor divorce petition approved-सेलिब्रिटी शेफ कुणाल  कपूर की तलाक की याचिका मंजूर | Jansatta

बता दें कुणाल कपूर ने दिल्ली हाई कोर्ट में अपनी याचिका में कपूर ने अपनी पत्नी पर अपने माता-पिता का कभी सम्मान नहीं करने और उनका अपमान करने का आरोप लगाया. वहीं दू सरी ओर, एकता कपूर ने कुणाल द्वारा लगाए गए आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि मैंने हमेशा अपने पति के साथ एक प्यार करने वाली पत्नी की तरह बात करने की कोशिश की और उनके प्रति वफादार रही. हालांकि, उन्होंने मुझे अंधेरे में रखा और तलाक लेने के लिए मनगढ़ंत कहानियां गढ़ीं.

साल 2008 में कुणाल ने की थी एकता कपूर से शादी

Chef Kunal Kapoor Wife

शेफ कुणाल कपूर और एकता कपूर ने अप्रैल 2008 में शादी की थी जिसके बाद उन्होंने साल 2012 में अपने बेटे का वेलकम किया.

Read More:

इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

 

Latest Stories