इस वजह से कैटरीना ने बड़े मियां छोटे मियां को करने से किया था इनकार

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को रिलीज होने में महज 7 दिन बाकी हैं. फिल्म डायरेक्टर  अली अब्बास जफर हर रोज कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले डायरेक्टर ने कैटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलाया किया है.

New Update
Ali Abbas Zafar

Ali Abbas Zafar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को रिलीज होने में महज 7 दिन बाकी हैं. फिल्म डायरेक्टर  अली अब्बास जफर हर रोज कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले डायरेक्टर ने कैटरीना कैफ को लेकर बड़ा खुलाया किया है.

बड़े मियां छोटे मियां के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद थी कैटरीना कैफ

Ali Abbas Zafar

आपको बता दें एक इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने खुलासा किया कि ट्रेलर देखने के बाद कैटरीना कैफ उनसे नाराज हैं. इस बारे में बात करते हुए अली ने कहा कि जब भी वह कोई फिल्म बनाते हैं तो अक्सर एक्ट्रेस का नाम उनके दिमाग में रहता है. अगर किसी वजह से वे उन्हें कास्ट नहीं कर पाते तो वह उन्हें फोन करके पूछती हैं कि उन्हें फिल्म में क्यों नहीं लिया गया. हालांकि, उन्होंने माना कि इस बार भी उन्होंने यही बात कही है. जब भी मैंने उनके साथ काम किया है, हमने हमेशा एक निर्देशक-अभिनेता की जोड़ी के रूप में एक बेहतरीन रिश्ता शेयर किया है."

इस वजह से कैटरीना ने छोड़ी थी फिल्म

कैटरीना कैफ के सीएसके कनेक्शन का सच आया सामने, जानें क्या है पूरा मामला | Katrina  kaif becomes the brand ambassador of dhoni chennai super kings for the  indian premiere league |

वहीं जब अली अब्बास से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या बड़े मियां छोटे मियां के लिए कैटरीना कैफ उनकी पहली पसंद थीं, तो डायरेक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि कैटरीना ने पहले ही किसी प्रोजेक्ट के लिए कमिटमेंट कर रखा था. लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए अपनी डेट्स फ्री रखेंगी.

कैटरीना कैफ ने फिल्म को लेकर अली अब्बास जफर को दी थी बधाई

दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था, “(budyyyyyy) बडी अली अब्बास जफर, लग रहा है ये ईद कमाल होगी. मुझे आप पर बहुत गर्व है. अक्षय और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त.” इसके बाद अली अब्बास जफर ने एक्ट्रेस की स्टोरी का जवाब देते हुए लिखा, "धन्यवाद @katrinakaif BMCM पर आपकी कमी खली, कृपया अगले के लिए अपनी तारीखें खाली रखें." ये देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए है कि शायद दोनों बहुत जल्द किसी प्रोजेक्ट के लिए साथ आने वाले हैं.

10 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां पहले दिन 10-15 करोड़  रुपये कमा सकती है: पीवीआर आईनॉक्स के गौतम दत्ता - बिजनेसटुडे

बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Read More:

Randeep Hooda ने कंगना रनौत-आलिया भट्ट विवाद पर दिया चौंकाने वाला बयान

अमिताभ बच्चन ने पहली बार मुंबई कोस्टल रोड से किया ट्रैवल

कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' में माधुरी दीक्षित निभाएंगी ये अहम किरदार

चुपके चुपके अजय की शैतान ने चलाया जादू, पार किया 150 करोड़ का आकंड़ा

 

Latest Stories