पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट के पीड़ितों के लिए MC Stan का हार्दिक संदेश

रैपर एमसी स्टेन एक अग्रणी हिप-हॉप संगीतकार हैं, जिनकी कच्ची और विघटनकारी शैली ने भारतीय संगीत परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके लोकप्रिय एल्बम "तड़ीपार" ने उन्हें 2020 में प्रसिद्धि दिलाई...

New Update
MC Stan heartfelt message for victims of the tragic Porsche accident in his hometown Pune
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रैपर एमसी स्टेन एक अग्रणी हिप-हॉप संगीतकार हैं, जिनकी कच्ची और विघटनकारी शैली ने भारतीय संगीत परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके लोकप्रिय एल्बम "तड़ीपार" ने उन्हें 2020 में प्रसिद्धि दिलाई, और 2022 में, "बस्ती का हस्ती" जैसे गीतों ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनकी विशिष्ट आवाज़ और वास्तविक गीतों की बदौलत उनके पास बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है, और बिग बॉस सीज़न 16 में उनकी जीत ने लोकप्रिय संस्कृति में उनकी जगह को मजबूत किया। पुणे के रहने वाले स्टेन ने हाल ही में शहर को हिला देने वाली दुखद पोर्श दुर्घटना के पीड़ितों के प्रति अपनी गहरी सहानुभूति व्यक्त की है।

MC Stan heartfelt message for victims of the tragic Porsche accident in his hometown Pune

इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से, उन्होंने घटना की गंभीरता को दर्शाते हुए एक भावपूर्ण संदेश साझा किया

"मेरी अम्मी हमेशा बोलती हैं कि तू तो गाड़ी अच्छे से चलाता है लेकिन सामने वाले का क्या? पी टाउन में हुई इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना के पीड़ितों के लिए मेरी प्रार्थनाएँ शराब पीकर सार्वजनिक वाहन न चलाएं, अपना नहीं तो सामने वाले का सोचो, अपने मॉम डैड का सोचो हम एक दुनिया में रहते हैं चलो पी टाउन को साफ और सुरक्षित रखें."

o

इस दुर्घटना ने लापरवाह ड्राइविंग के खतरों और सड़कों पर सतर्क रहने के महत्व के बारे में चर्चा को जन्म दिया है। एमसी स्टेन का हार्दिक संदेश, जिसमें उनकी मां की एक ज्ञानवर्धक बात भी शामिल है, इस बात पर जोर देता है कि सबसे सावधान ड्राइवर भी दूसरों की अप्रत्याशित हरकतों के कारण जोखिम में पड़ जाते हैं। हाल ही में हुई इस त्रासदी के मद्देनजर जनता से उनकी अपील कि वे न केवल अपनी सुरक्षा के बारे में सोचें, बल्कि दूसरों की सुरक्षा के बारे में भी सोचें और अपने प्रियजनों पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में सोचें, बहुत सटीक बैठती है।

yt

इस स्थिति में रहस्यमय संयोग की एक परत जोड़ते हुए, दुर्घटना से कुछ ही दिन पहले, YouTuber IShowSpeed ​​के साथ MC Stan की रील वायरल हो गई। वीडियो में, MC Stan ने संयोग से Porsche से जुड़ी एक ऐसी ही घटना का जिक्र किया, जो अब लगभग भविष्यसूचक लगती है। इस अजीब मोड़ ने प्रशंसकों और अनुयायियों को मोहित कर दिया है, जो जीवन की अप्रत्याशित प्रकृति और सड़कों पर निरंतर सतर्कता के महत्व को उजागर करता है।

yu

पुणे के एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में, एमसी स्टेन का संदेश महत्वपूर्ण है। सावधानी से गाड़ी चलाने का उनका आह्वान और "पीटाउन को स्वच्छ और सुरक्षित" रखने की उनकी अपील सड़क सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी की साझा जिम्मेदारी की शक्तिशाली याद दिलाती है। दुर्घटना के कारण हुए नुकसान और अराजकता से दुखी शहर में, उनके शब्द सांत्वना और सड़कों पर लापरवाही के परिणामों की कड़ी याद दिलाते हैं।

Read More:

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म का हुआ एलान, रिलीज डेट साई सामने!

अल्लू अर्जुन और रश्मिका स्टारर पुष्पा 2 का दूसरा सॉन्ग 'अंगारों' आउट

इन पॉपुलर गानों ने Sidhu Moosewala को दिलाई थीं अलग पहचान

Imran Khan ने फिल्म जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर दिया रिएक्श

Latest Stories