Imran Khan ने फिल्म जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर दिया रिएक्शन

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जाने तू. या जाने ना' युवाओं की पॉपुलर फिल्मों में से एक हैं. वहीं हाल ही में इमरान खान ने साल 2008 में आई इस फिल्म के सीक्वल की संभावना पर अपने विचार शेयर किए.

New Update
Imran Khan

Imran Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जाने तू. या जाने ना' युवाओं की पॉपुलर फिल्मों में से एक हैं. इमरान खान और जेनेलिया डिसूजा अभिनीत इस फिल्म ने कई लोगों का दिल जीत लिया था.यही नहीं इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक शाह भी अहम भूमिका में थे.पिछले कुछ सालों में फैंस जाने तू या जाने ना का सीक्वल देखने की इच्छा जता चुके हैं.वहीं हाल ही में इमरान खान ने साल 2008 में आई इस फिल्म के सीक्वल की संभावना पर अपने विचार शेयर किए.

जाने तू या जाने ना के सीक्वल को लेकर बोले इमरान खान

Imran Khan : फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से रातों रात स्टार बने इमरान खान,  सीक्वल से कर सकते हैं वापसी - News Nation

आपको बता दें इमरान खान ने फिल्म जाने तू या जाने ना के सीक्वल की संभावना पर अपने विचार शेयर करते हुए कहा, "जाने तू एक ऐसी फिल्म है जिसमें किरदारों की भावनात्मक यात्रा ही कथानक का समापन है और इस वजह से सीक्वल बनाने के लिए आपको उनकी भावनात्मकता को फिर से खोलना होगा जो काम कर भी सकता है और नहीं भी.सीक्वल आम तौर पर कथानक आधारित फिल्मों के लिए होते हैं, किरदार आधारित फिल्मों के लिए नहीं."

डिप्रेशन से जूझे, हफ्तों तक पार्किंग में Imran Khan ने खाया खाना, आमिर खान  के भांजे ने बताया इंडस्ट्री का काला सच - imran khan reveals he was made to  eat lunch

इसके साथ-साथ इमरान ने बताया कि स्पाइडर-मैन जैसी एक्शन फिल्मों में हमेशा एक नया विलेन होता है, इसलिए आप और फिल्में बना सकते हैं क्योंकि कथानक उसी पर आधारित होता है.उन्होंने कहा, "एक्शन फ्रैंचाइज़ की तरह, स्पाइडरमैन को फिल्म के अंत में खलनायक को बदलना पड़ता है.एक खलनायक, दूसरा खलनायक इसलिए क्योंकि यह कथानक पर आधारित है, आप हमेशा दूसरा खलनायक बना सकते हैं".

नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं इमरान खान 

इमरान खान ने क्यों बना ली थी फिल्मों से दूरी और कहां थे वो इतने दिनों तक?  वजह कर देगी इमोशनल | Imran Khan On Jaane Tu Ya Jaane Na Sequel

वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान खान नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं, जो उनके लिए बड़ी बात है.मिली जानकारी के मुताबिक, इमरान खान अपने करियर में एक नया दौर शुरू कर रहे हैं, जिसमें उनके चाचा और गुरु आमिर खान का सहयोग मिल रहा है.आमिर ने शुरुआत से ही इमरान के करियर में अहम भूमिका निभाई है, उन्होंने 1988 में कयामत से कयामत तक में एक बाल कलाकार के रूप में और बाद में 2008 में जाने तू...या जाने ना में मुख्य अभिनेता के रूप में इमरान को पेश किया.

Read More:

आमिर खान की दंगल को-स्टार Zaira Wasim के पिता का निधन

काजोल की एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'महाराग्नि' का जबरदस्त टीजर रिलीज

सरकार से Chiranjeevi ने की NTR को भारत रत्न से सम्मानित करने की अपील

रोहित शेट्टी ने कश्मीर के लोगों का आभार किया व्यक्त, शेयर की वीडियो

Latest Stories