22 मई 2024 को Kalki 2898 AD के 5वें सुपरस्टार BUJJI से मिलें

महान कृति, कल्कि 2898 एडी को लेकर दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के बीच उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। 22 मई, 2024 को पांचवें सुपरस्टार और भैरव के सबसे अच्छे दोस्त, बुज्जी के रहस्योद्घाटन की घोषणा के साथ, उत्साह कोई सीमा नहीं है...

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
From Skratch EP4 Building A Superstar BUJJI - Kalki 2898 AD
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महान कृति, कल्कि 2898 एडी को लेकर दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के बीच उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। 22 मई, 2024 को पांचवें सुपरस्टार और भैरव के सबसे अच्छे दोस्त, बुज्जी के रहस्योद्घाटन की घोषणा के साथ, उत्साह कोई सीमा नहीं है।

u

'From scratch ep4: बिल्डिंग ए सुपरस्टार' नामक एक आकर्षक BTS की झलक में, निर्माता हमें एक रोमांचक यात्रा पर ले जाते हैं, जो जून 2020 में निर्देशक नाग अश्विन की दूरदर्शी शुरुआत से शुरू होती है। "सुपरहीरो," "भैरव के" के रूप में वर्णित सबसे अच्छा दोस्त," और "सबसे अच्छा साथी," बुज्जी बिल्ड अप ने नेटिज़न्स को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया है और फिल्म के इस बहुचर्चित 5वें सुपरस्टार के बारे में और अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं।

2 मिनट 22 सेकंड के वीडियो में चिढ़ाने वाली झलकियां भी शामिल हैं, जिसमें गैराज सेटिंग में प्रभास के साथ एक रहस्यमय मुठभेड़ भी शामिल है, जो 22 मई को बुज्जी की भव्य शुरुआत के लिए उत्सुकता बढ़ा रही है। इसके अलावा, अमिताभ बच्चन के अश्वत्थामा के चित्रण के माध्यम से कल्कि 2898 एडी के दायरे में एक हालिया रहस्योद्घाटन ने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। चरित्र का खुलासा, एक सच्चे अखिल भारतीय टीज़र के रूप में मनाया जाता है, जो तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी जैसी भाषाओं को एक साथ जोड़ता है।

Kalki 6.jpg

दूरदर्शी नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, कल्कि 2898 एडी वर्ष की सिनेमाई घटना के रूप में प्रतिष्ठित है। अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ और प्रतिष्ठित वैजयंती मूवीज बैनर द्वारा समर्थित, मंच 27 जून, 2024 को एक थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।

Tags : Kalki 2898 AD Full Movie 

Read More:

Ranveer Singh इस महीने से शुरू करेंगे फिल्म Dhurandhar की शूटिंग

खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल, जानें इसके पीछे की वजह

अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

Latest Stories