खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल, जानें इसके पीछे की वजह

ताजा खबर: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि  समर्थ जुरेल ने आखिरी समय में खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर होने का फैसला किया है.ऐसे में चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

New Update
Samarth Jurel Opts Out of Khatron Ke Khiladi 14

Samarth Jurel

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 का 14वां सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. वहीं शो की शूटिंग कुछ ही दोनों में शुरु होने जा रही हैं. इस बीच शो के एक कंटेस्टेंट से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि  समर्थ जुरेल ने आखिरी समय में खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर होने का फैसला किया है.ऐसे में चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह. 

इस वजह से खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर हुए समर्थ जुरेल 

Khatron Ke Khiladi 14: Samarth Jurel confirmed as the contestant? Rohit  Shetty's show to be shot in THIS exotic location?

खतरों से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "हां, यह सच है.समर्थ खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेने के लिए रोमानिया नहीं जाएंगे.उन्हें एक कंटेस्टेंट के रूप में चुना गया था, लेकिन पैर की चोट के कारण उन्होंने बाहर होने का फैसला किया है". फिलहाल समर्थ जुरेल की टीम ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है.

केकेके 14 को एक्साइटेड थे समर्थ जुरेल

समर्थ जुरेल: बिग बॉस वाइल्डकार्ड प्रवेशकर्ता के बारे में सब कुछ जानें

बता दें समर्थ जुरेल उन पहले पांच कंटेस्टेंट्स में से एक थे जिन्हें केकेके 14 के लिए पुष्टि की गई थी.इससे पहले, एक्टर ने एक बयान जारी करते हुए रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साह व्यक्त किया.उन्होंने कहा, "बिग बॉस के उतार-चढ़ाव भरे सफर के बाद, मैं एक बार फिर खुद को एक असाधारण अवसर के दरवाजे पर पाता हूं, जो मेरे साहस की गहराई को पहले कभी नहीं देखा गया था.पिछले साल बिग बॉस में मेरी यात्रा ने मुझे लचीलापन, अनुकूलनशीलता और प्रतिकूल परिस्थितियों का सामना करने के लिए खुद के प्रति सच्चे रहने के महत्व के बारे में सबक सिखाया.हालांकि, खतरों के खिलाड़ी एक पूरी तरह से अलग चुनौती पेश करता है - एक ऐसी चुनौती जो न केवल मानसिक शक्ति बल्कि शारीरिक कौशल की भी मांग करती है.मैं नए साहसिक स्थानों में स्टंट करने के रोमांच को शब्दों में बयां नहीं कर सकता.यह उन सीमाओं को फिर से परिभाषित करने का मौका है जो मैंने संभव सोचा था".

ये खिलाड़ी करेंगे खतरों का सामना

'KKK 14' adds Shilpa Shinde, Sumona, Gashmeer, Kedar, Nimrit & Shalin to  its daredevils

बता दें अब समर्थ जुरेल के खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर होने के बाद अब शो में 12 कलाकार ही बचे है जोकि खतरों का सामना करते नजर आएंगे. इस लिस्ट में अभिषेक कुमार, शिल्पा शिंदे, आसिम रियाज, सुमोना चक्रवर्ती, आशीष मेहरोत्रा, कृष्णा श्रॉफ, करणवीर मेहरा, अदिति शर्मा, शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, नियति फतनानी और गशमीर महाजनी शामिल हैं.

Read More:

अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

घर वापस लौटे TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह, बताई गायब होने की वजह

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Latest Stories