अक्षय कुमार की फिल्म ' Housefull 5' से बाहर हुए अनिल कपूर, जानिए वजह!

ताजा खबर: ताजा खबर: अक्षय कुमार की कॉमेडी स्टारर हाउसफुल 5 को लेकर खबरें ये भी थी कि फैंस एक बार फिर नाना पाटेकर और अनिल कपूर को फिल्म में साथ देखेंगे. इस बीच अब खबरें आ रही हैं कि अनिल कपूर फिल्म हाउसफुल 5 से बाहर हो चुके हैं. 

New Update
Anil Kapoor walks out of Housefull 5
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Housefull 5: अक्षय कुमार की कॉमेडी स्टारर  हाउसफुल के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 (Housefull 5) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज और कास्ट को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हैं. वहीं हाउसफुल 5 को लेकर खबरें ये भी थी कि फैंस एक बार फिर नाना पाटेकर और अनिल कपूर को फिल्म में साथ देखेंगे. इस बीच अब खबरें आ रही हैं कि अनिल कपूर फिल्म हाउसफुल 5 से बाहर हो चुके हैं. 

इस वजह से अनिल कपूर ने हाउसफुल 5 के लिए किया मना

तगड़ा बवाल मचने वाला है, अक्षय कुमार के साथ फिर लौट रही है शेट्टी और मजनू  भाई की जोड़ी! | nana patekar and anil kapoor will star in housefull 5 with  akshay

दरअसल, मिड-डे रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता साजिद नाडियाडवाला अनिल कपूर द्वारा मांगी गई फीस से असहमत थे. इसी वजह से अनिल कपूर ने ये प्रोजेक्ट छोड़ दिया है. वहीं कलाकारों में इस बड़े बदलाव के बाद, निर्माता अब कथित तौर पर फिल्म में नाना पाटेकर की भूमिका पर फिर से काम कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अनिल कपूर के साथ एक हास्यपूर्ण जोड़ी शेयर करनी थी. वहीं खबरें ये भी है कि अर्जुन रामपाल फ्रैंचाइज़ी में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं. हालाकि मेकर्स ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. 

साल 2025 में रिलीज होगी हाउसफुल 5 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कास्टिंग में इस बड़े बदलाव के बावजूद, 'हाउसफुल 5' अपने तय शेड्यूल से काफी आगे बढ़ चुकी है और निर्देशक तरुण मनसुखानी अगस्त के अंत तक यूके में मैराथन शेड्यूल के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म को पहले दिवाली 2024 के दौरान रिलीज़ करने के लिए सेट किया गया था, लेकिन फिर इसे 2025 तक बढ़ा दिया गया. इसकी घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक बयान में साझा किया, "हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की भारी सफलता का श्रेय देती है, और हम हाउसफुल 5 के लिए भी इसी तरह के स्वागत की उम्मीद करते हैं. टीम ने एक बिल्कुल मन को उड़ाने वाली कहानी तैयार की है जो शीर्ष-स्तरीय वीएफएक्स की मांग करती है. इसलिए, हमने यह सुनिश्चित करने के लिए रिलीज़ को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है कि हम शानदार सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना मनोरंजन प्रदान करें. हाउसफुल 5 अब 6 जून 2025 को रिलीज़ होगी".

2010 से हुई थी हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत 

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2010 से  हुई थी. पहली फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था. 2012 में रिलीज़ हुई हाउसफुल 2 का निर्देशन भी साजिद खान ने किया था. तीसरी फिल्म 2016 में आई, जिसका निर्देशन साजिद-फरहाद ने किया. साल 2019 में रिलीज हुई चौथी फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था.

Housefull 5 Update

Read More:

Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

घर वापस लौटे TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह, बताई गायब होने की वजह

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Latest Stories