Sharmin Sehgal को ट्रोल किए जाने पर Shekhar Suman ने दिया रिएक्शन

ताजा खबर: ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में आलमजेब की भूमिका निभाई हैं. इस बीच एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने अपनी हीरामंडी को-स्टार शर्मिन सहगल का बचाव किया और तर्क दिया कि बहुत ज़्यादा आलोचना उन्हें बर्बाद कर सकती है.

New Update
Sharmin Sehgal

Sharmin Sehgal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में आलमजेब की भूमिका निभाई हैं. वहीं शर्मिन सहगल के प्रदर्शन ने कई लोगों को निराश किया, इस बीच एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने अपनी हीरामंडी को-स्टार शर्मिन सहगल का बचाव किया और तर्क दिया कि बहुत ज़्यादा आलोचना उन्हें बर्बाद कर सकती है.

शेखर सुमन ने शर्मिन सहगल का किया बचाव

नवीनतम मनोरंजन समाचार, लाइव अपडेट आज 18 मई, 2024: शेखर सुमन ने हीरामंडी की  सह-कलाकार शर्मिन सहगल का बचाव किया: 'आलोचना उन्हें नष्ट कर सकती है ...

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने अपनी हीरामंडी को-स्टार शर्मिन सहगल का बचाव करते हुए कहा, "मुझे नहीं लगता कि भंसाली साहब ने इस बात को अपने संज्ञान में नहीं लिया कि इसका कोई प्रतिकूल प्रभाव हो सकता है.वह उनकी भतीजी है और पहले भी फिल्में कर चुकी है.जो हुआ है वह यह है कि दुनिया उस बेचारी पर बहुत कठोर हो गई है.वह एक छोटी लड़की है और आलोचना उसे बर्बाद कर सकती है.लोग उसे नाम से पुकारने के बजाय थोड़ा सहज हो सकते हैं, जहां उसे अपनी टिप्पणियों को अक्षम करने के लिए मजबूर किया गया था.उसने कहा कि उसने हीरामंडी के लिए 16 बार ऑडिशन दिया, इसलिए चलो उसके प्रति निष्पक्ष रहें, कि उसने उसे कास्ट किया।"

हीरामंडी के ताजदार भी कर चुके हैं एक्ट्रेस का बचाव

हीरामंडी के ताहा शाह बदुशा ने इंटरनेट ट्रॉल्स के खिलाफ सह-कलाकार शर्मिन सहगल  का बचाव किया

बता दें हाल ही में शर्मिन सहगल के को-स्टार ताहा शाह ने भी उनके साथ हो रही नकारात्मकता के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता है कि उन्होंने एक्टर के रूप में अपना बेस्ट दिया है.मुझे अपने किरदार के लिए इतना प्यार और तारीफें मिलने की उम्मीद नहीं थी, इसलिए ईमानदारी से कहूं तो दर्शक काफी अप्रत्याशित हो सकते हैं.जहां तक शर्मिन सहगल और उनके प्रदर्शन का सवाल है, मैं सेट पर उनके साथ रहा हूं.वह हमेशा समय की पाबंद थीं और अपना बेस्ट देने की कोशिश करती थीं.दर्शकों पर इसका क्या असर पड़ता है, यह एक अलग बात है और मैं उन पर कमेंट नहीं कर सकता.लेकिन मुझे पता है कि उनका दिल बहुत अच्छा है.वह हमेशा सेट पर मौजूद रहती थीं और एक एक्टर के तौर पर, आपको इसी की ज़रूरत होती है".

1 मई 2024 को रिलीज हुई थी ‘हीरामंडी’

हीरामंडी ट्रेलर: संजय लीला भंसाली की महान कृति भव्यता, प्रेम और स्वतंत्रता  की लड़ाई के बारे में है

बता दें संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन समेत मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई. हीरामंडी: द डायमंड बाजार 8 एपिसोड की एक सीरीज़ है. यह सीरीज वेश्याओं और उनके जीवन पर आधारित है. ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’सीरीज 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी हैं.

Sharmin Sehgal | Shekhar Suman

Read More:

घर वापस लौटे TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह, बताई गायब होने की वजह

मुंबई में होर्डिंग गिरने से हुई Kartik Aaryan के अंकल-आंटी की मौत

Ramayana: रणबीर कपूर स्टारर रामायण का वर्किंग टाइटल आया सामने

Vikrant Massey और Mouni Roy की फिल्म Blackout का फर्स्ट पोस्टर आउट

Latest Stories