मुक्ता आर्ट्स का पहला टेलीविजन शो 'जानकी' TRP चार्ट में टॉप पर

सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और 'परदेस', 'राम लखन', 'ताल', 'विश्वनाथ' और 'कर्ज़' जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अब अपनी शानदार उपलब्धि में एक और पंख जोड़ लिया है.

New Update
television show 'Jaanaki'
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सुबाह घई, जो अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों और 'परदेस', 'राम लखन', 'ताल', 'विश्वनाथ' और 'कर्ज़' जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने अब अपनी शानदार उपलब्धि में एक और पंख जोड़ लिया है. उनकी प्रोडक्शन कंपनी के पहले टेलीविजन शो 'जानकी' ने पिछले हफ्ते 2.95 की शानदार टीआरपी हासिल की है. टेलीविजन शो वर्तमान में डीडी नेशनल पर प्रसारित होता है और अपने प्राइम टाइम पर चैनल की "ड्रामा सीरीज़" श्रेणी में सबसे अधिक टीआरपी है और अपनी सशक्त कहानी के लिए दिल जीत रहा है.

K

K

सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 

"टेलीविजन बिजनेस में टॉप टीआरपी मायने रखती है. पिछले हफ्ते 2.95 की उच्चतम टीआरपी हासिल करने के लिए #DOOR DARSHAN नेशनल चैनल पर 'जानकी - हमारा टीवी सीरियल' के लिए #मुक्ता आर्ट्स की प्रतिभाशाली टीम को मेरी बधाई." यह आज तक एक शीर्ष शो बना हुआ है. जीवन की चुनौतियों का सामना करने वाली एक बेटी की कहानी को ग्रामीण से शहरी दर्शकों तक लाखों लोग देख रहे हैं- यह अच्छी खबर है.  इसे जारी रखें- टीम मुक्ता आर्ट्स."  

K

K

Tags : television show Jaanaki | Jaanaki | mukta arts | Subhash Ghai 

Read More:

मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

Latest Stories