मां के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

करण जौहर आज 18 मार्च 2024 को अपनी मां  हीरु जौहर का 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं जन्मदिन के खास मौके पर करण ने मां हीरु के साथ बिताए कई पलों को फैंस के साथ तस्वीरें शेयर किया हैं.

New Update
Karan Johar

Karan Johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Karan Johar: करण जौहर आज 18 मार्च 2024 को अपनी मां  हीरु जौहर का 81वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं जन्मदिन के खास मौके पर करण ने मां हीरु के साथ बिताए कई पलों को फैंस के साथ तस्वीरें शेयर किया हैं. इसके साथ उन्होंने अपनी मां के लिए इमोशनल नोट भी लिखा हैं. 

करण जौहर ने अपनी मां के लिए इमोशल कर देने वाला नोट

आपको बता दें करण जौहर ने अपनी मां हीरु जौहर की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी हैं. उन्होंने अपनी मां की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "मां प्रकृति की शक्ति हैं. वे बिना शर्त प्यार को उस स्तर तक ले जाते हैं जो लगभग अवास्तविक है. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी मां मिली जिसने मुझे जमीन पर उतारा और मुझे विश्वास दिलाया कि पेशेवर उपलब्धियां हमें परिभाषित नहीं करतीं हमारा व्यवहार करता है. 

करण जौहर ने मां का किया शुक्रिया अदा

अपनी बात को जारी रखते हुए करण ने लिखा, "मुझे विश्वास दिलाया कि अच्छाई महत्वाकांक्षा से अधिक महत्वपूर्ण है और यदि मैं सही हूं या किसी परिस्थिति में सही हूं तो लड़ाई की जरूरत नहीं है. धैर्य ही मुझे अंततः मान्यता देगा. लव यू मॉम और जन्मदिन मुबारक हो मुझे इस दुनिया में लाने और मेरी दुनिया बनने के लिए धन्यवाद".

करण जौहर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण जौहर फिल्म  'ऐ वतन मेरे वतन' का निर्माण करेगा, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म भारत के ऐतिहासिक भारत छोड़ो आंदोलन की बैकग्राउंड पर आधारित है, जो देश की स्वतंत्रता की खोज में वास्तविक घटनाओं और महत्वपूर्ण क्षणों से प्रेरणा लेती है. 'ऐ वतन मेरे वतन' 21 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read More:

Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे एल्विश यादव, नोएडा पुलिस करेगी खातिरदारी

 

 

 

Latest Stories