एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

17 मार्च 2024 को पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया और कथित तौर पर वह 14 दिनों तक हिरासत में रहेंगे. वहीं अब खबरें आ रही है कि यूट्यूबर ने  गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं. 

New Update
Elvish

Elvish Yadav

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Elvish Yadav Arrested: बिग बॉस ओटीटी 2 और यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) इस समय हर जगह छाए हुए हैं. बता दें रविवार 17 मार्च 2024 को पुलिस ने एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें न्यायिक हिरासत में ले लिया गया और कथित तौर पर वह 14 दिनों तक हिरासत में रहेंगे. वहीं अब खबरें आ रही है कि यूट्यूबर ने  गिरफ्तारी के कुछ ही घंटों बाद अपना जुर्म कबूल कर लिया हैं. 

एल्विश यादव ने कबूल किया अपना जुर्म

दरअसल, सोमावार 18 मार्च 2024 को खबरें मिली कि एल्विश यादव ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि वह उन लोगों को जानते हैं जिन्हें पिछले साल इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था. वहीं पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एल्विश ने अब रेव पार्टियों में 'सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने' की बात स्वीकार की है. इसके साथ-साथ यूट्यूबर ने 'यह भी स्वीकार किया कि वह अलग-अलग रेव पार्टियों में आरोपियों से मिले थे और उनके संपर्क में था. वहीं अपना जुर्म कबूल करने के के बाद, एल्विश को अब नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के तहत आरोपों का सामना करना पड़ेगा. धारा 29 के तहत दवाओं की खरीद और बिक्री से संबंधित है. बताया गया है कि इस कानून के तहत जमानत मिलना कठिन है.

क्या है पूरा मामला

Elvish Yadav Arrest: सांप और सांपो का ज़हर मंगवाने की बात एल्विश यादव ने  कबूल की, रेव पार्टियों में आरोपियों से मिलता था | Snake venom case Youtuber  Bigg boss ott 2

दरअसल, एल्विश यादव का नाम पहली बार पिछले साल 2023 में सांप के जहर मामले में सामने आया था.  वहीं नवंबर 2023 में एक रेव पार्टी के सिलसिले में 5 लोगों के एक समूह को गिरफ्तार किया गया था. नोएडा सेक्टर 49 में छापेमारी के दौरान पुलिस ने नौ सांप बरामद किए, जिनमें पांच कोबरा शामिल थे और लगभग 20 मिलीलीटर सांप का जहर जब्त किया. वहीं आरोपियों ने अपनी गिरफ्तारी के बाद बताया कि एल्विश को ने रेव पार्टियों के लिए सांप और सांप का जहर मुहैया कराया था.

 

 

Latest Stories