Dabangg 4: आ रहे हैं दबंग चुलबुल पांडे, अरबाज खान ने किया कन्फर्म

Dabangg 4: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर 'दबंग' फ्रेंचाइजी पर काम करने के लिए तैयार हैं. इस बीच अरबाज खान ने दबंग 4 के बारे में खुलासा किया.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Arbaaz Khan

Arbaaz Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Dabangg 4: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर 'दबंग' फ्रेंचाइजी पर काम करने के लिए तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'दबंग 4' पर काम शुरू हो चुका है. वहीं हाल ही खबरें आई थी कि सलमान और उनके भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने दबंग 4 (Dabangg 4) पर चर्चा करने के लिए जवान के निर्देशक एटली से मुलाकात की थी. इस बीच अरबाज खान ने दबंग 4 के बारे में खुलासा किया.

दबंग 4 को लेकर बोले सलमान खान

Salman Khan says NO to Dabangg 4 script?

दरअसल, अरबाज खान ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी जीवन में कभी भी फिल्म निर्माता से एटली नहीं मिले हैं. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि इन अफवाहों पर तब तक यकीन नहीं करना चाहिए जब तक कि वह इनकी पुष्टि न कर लें. इसके साथ-साथ अरबाज खान ने दबंग 4 को लेकर पुष्टि करते हुए कहा कि उनके भाई सलमान इस फिल्म को करने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन सही समय आने पर फिल्म कब फ्लोर पर आएगी. फिलहाल सलमान और वह अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

सलमान खान का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म द बुल में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर रहे हैं. इसके अलावा भाईजान के पास शाहरुख खान के साथ टाइगर वर्सेस पठान है. इसके साथ उन्होंने साजिद नाडियाडवाला के साथ एक नई फिल्म की भी घोषणा की, जिसका निर्देशन एआर मुरुगादॉस करेंगे. यह फिल्म ईद 2025 के दौरान स्क्रीन पर आएगी.

Read More:

Mukesh Khanna ने Ranveer Singh को कहा 'नंगा होना है तो....'

एल्विश ने कबूल किया जुर्म,रेव पार्टियो में करते थे सांप का जहर सप्लाई

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे एल्विश यादव, नोएडा पुलिस करेगी खातिरदारी

Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda ने रचाई शादी, पहली तस्वीरें आईं सामने

 

Latest Stories