नागार्जुन, Rashmika और धनुष एक साथ शेखर कम्मुला की फिल्म में आएंगे नजर

DNS: डायरेक्टर शेखर कम्मुला (Sekhar Kammula) अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यही नहीं इस मल्टी-स्टारर फिल्म में धनुष, नागार्जुन और रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

New Update
DNS

एंटरटेनमेंट: DNS: डायरेक्टर शेखर कम्मुला (Sekhar Kammula) अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डायरेक्टर शेखर कम्मुला की अगली फिल्म गुरुवार, 18 जनवरी 2024 को एक पूजा समारोह के साथ हैदराबाद में लॉन्च की गई. वहीं इस फिल्म का नाम #DNS दिया है. यही नहीं इस मल्टी-स्टारर फिल्म में धनुष (Dhanush), नागार्जुन (Nagarjuna) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

आज से शुरु हुई फिल्म DNS की शूटिंग

आपको बता दें कि डायरेक्टर शेखर कम्मुला के इस प्रोजेक्ट को आधिकारिक तौर पर एक पूजा समारोह के साथ हैदराबाद में लॉन्च किया गया था. वहीं सुनील, पुस्कुर राम मोहन राव, भरत नारंग, जान्हवी नारंग और अन्य ने भाग लिया, नियमित शूटिंग 17 जनवरी 2023 को शुरू हुई. टीम ने पूरे महीने के लिए एक निर्धारित योजना के साथ, शूटिंग के पहले दिन धनुष के साथ महत्वपूर्ण सीन्स का फिल्मांकन शुरू किया. #D50 में निथ्या मेनन, एसजे सूर्या, सुदीप किशन, कालिदास जयराम, वरलक्ष्मी सरथकुमार और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज करने की योजना है. फिल्म का निर्माण श्री वेंकटेश्वर सिनेमा के तहत सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव द्वारा किया गया है और सोनाली नारंग द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

DNS

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

Nagarjuna, Rashmika and Dhanush's film went on-floors on Wednesday(Instagram)

शेखर की पिछली फिल्में फिदा और लव स्टोरी जबरदस्त हिट रहीं, इसलिए इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. धनुष की कैप्टन मिलर 12 जनवरी 2024 को संक्रांति के मौके पर तमिल में रिलीज़ हुई और 25 जनवरी को तेलुगु में रिलीज़ होगी. नागार्जुन की ना सामी रंगा 14 जनवरी को रिलीज़ हुई और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली. यही नहीं आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में नजर आईं रश्मिका जल्द ही अपनी भूमिका को दोहराने के अलावा, रेनबो, तेलुगु में द गर्लफ्रेंड और हिंदी में छावा और पुष्पा : द रूल में नजर आएंगी.

Rashmika Mandanna Sekhar Kammula Dhanush

Read More:

Mannara chopra को लेकर Vicky Jain ने किया गंदा कमेंट, भड़के यूजर्स

Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

पुलिस की वर्दी पहनने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा,'हम रील हीरो हैं..'

Ayodhya Ram Mandir के साथ भक्त कर पाएंगे नई अयोध्या का दर्शन

 

 

 

Latest Stories