Rohit Shetty की फिल्म में शामिल होंगे शाहरुख, सलमान और आमिर?

Indian Police Force: निर्देशक रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज की तैयारी में हैं. ऐसे में रोहित शेट्टी से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह शाहरुख, सलमान और आमिर को भी 'कॉप-वर्स' में लाना चाहते हैं.

New Update
Rohit Shetty

Rohit Shetty

ताजा खबर:Indian Police Force: निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' (Indian Police Force) की रिलीज की तैयारी में हैं. शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इस बीच वह 'सिंघम अगेन' (Singham Again) की भी शूटिंग कर रहे हैं. दोनों प्रोजेक्ट उनके 'कॉप-वर्स' का हिस्सा हैं. ऐसे में रोहित शेट्टी से हाल ही में पूछा गया कि क्या वह शाहरुख, सलमान और आमिर को भी 'कॉप-वर्स' में लाना चाहते हैं.

तीनों खान को अपनी फिल्मों में शामिल करेंगे रोहित शेट्टी

SRK, Salman and Aamir to join Rohit Shetty's cop-verse?

दरअसल, एक इवेंट के दौरान रोहित शेट्टी के एक फैन ने उनसे पूछा कि अगर वह शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान में से किसे चुन सकते हैं, तो वह किसे अपने 'कॉप-वर्स' में लाना चाहेंगे. रोहित शेट्टी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, "हां, जरूर इन तीनों को भी अपनी कॉप्स टीम का हिस्सा बनाऊंगा, एक को भी क्यों छोडूं".

सभी को कॉप बना देंगे निर्देशक

EXCLUSIVE: Rohit Shetty on his desire to move beyond Golmaal series, Cop  universe; 'Mera bhi dil hota hai' | PINKVILLA

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या आप इन तीनों को लेकर फिल्म बनाने की सोच रहे हैं? निर्देशक ने कहा, "एक-एक को आराम से पुलिस बनाऊंगा. बहुत टाइम है अभी, एक दिन पूरी इंडस्ट्री को कॉप बना देंगे. आप परेशान न हो, कोई नहीं बचेगा, हमारा एक अलग से पुलिस समारोह होगा".

 चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी

Rohit Shetty & Deepika Padukone express gratitude as Chennai Express turns  10

वहीं शाहरुख खान के साथ रोहित की आखिरी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस जबरदस्त हिट रही थी. जिसको लेकर रोहित ने कहा कि वह दोबारा ऐसी फिल्में बनाना चाहते हैं. निर्माता ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, “यहां तक ​​कि मुझे भी चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्म बनाने की जरूरत महसूस होती है. अगर मुझे कोई ऐसी कहानी मिल जाए जो अच्छी और भव्य हो, तो मैं एक नई फिल्म बनाऊंगा''.  चेन्नई एक्सप्रेस में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में थीं, जो रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में एक पुलिस वाले के रूप में पेश होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

19 जनवरी 2023 को रिलीज होगी इंडियन पुलिस फ़ोर्स

indian police force ott release date sidharth malhotra rohit shetty web  series on 19 january amazon prime video details inside slt | Indian Police  Force OTT: सिद्धार्थ मल्होत्रा की सीरीज इस दिन

इस बीच रोहित की अपकमिंग सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स 19 जनवरी 2023 को अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ होने वाली है. यह उनके डिजिटल निर्देशन की पहली फिल्म होगी. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय  के अलावा श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Rohit Shetty Indian Police Force 

Read More:

Mannara chopra को लेकर Vicky Jain ने किया गंदा कमेंट, भड़के यूजर्स

Munawar Faruqui ने गुस्से में खोया आपा, पकड़ा Vicky Jain का गला

Bigg Boss 17 में ईशा के साथ खुल्लम- खुल्ला रोमांस पर समर्थ का आया बयान

राम मंदिर उद्घाटन से पहले PM Modi ने शेयर किया लता मंगेशकर का राम भजन

 

 

 

Latest Stories